Sunday, September 8, 2024 at 6:28 AM

मुंजा के निर्माता ने नहीं कैंसल की बर्थडे पार्टी, वरुण, राजकुमार समेत पहुंचे ये सितारे

फिल्म निर्माता दिनेश विजन ने फिल्मी हस्तियों को अपने जन्मदिन की पार्टी दी। इसमें बॉलीवुड के की सितारे शामिल हुए। हालांकि, देर रात तक कलाकारों के बीच असमंजस की स्थिति भी बनी रही। वे इस बात का पता लगाते रहे कि कहीं निर्देशक फराह खान की मां के निधन के बाद दिनेश की पार्टी रद्द तो नहीं हो गई।

दिनेश विजन की पार्टी में अभिनेता राजकुमार राव और अभिषेक बनर्जी को देखा गया। दोनों ही 15 अगस्त को रिलीज हो रही फिल्म ‘स्त्री’ 2 में नजर आएंगे। इसका निर्माण दिनेश विजन द्वारा ही किया गया है।

अभिनेता वरुण धवन भी दिनेश विजन की जन्मदिन की पार्टी में पहुंचे। उन्हें नीले रंग की टी-शर्ट और जींस में देखा गया। वरुण धवन मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले बनी ‘भेड़िया’ में काम कर चुके हैं।

पार्टी में बुलाए गए मेहमान कलाकारों के अलावा खुद दिनेश विजन को भी पार्टी के लिए जाते हुए देखा गया। मालूम हो कि दिनेश विजन मैडॉक फिल्म्स के मालिक है। उनकी यह कंपनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म बनाने के लिए जानी जाती है। दिनेश अभी तक 30 से ज्यादा फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं।

अभिनेत्री निमरत कौर भी दिनेश विजन की पार्टी में नजर आईं। निमरत भी मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो फिल्म में काम कर चुकी हैं। यह मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 2023 में रिलीज हुई थी। इन सभी के अलावा कार्तिक आर्यन, पंकज त्रिपाठी, वरुण शर्मा, सनी कौशल और वामिका गब्बी को भी दिनेश की पार्टी में पार्टी में देखा गया।

Check Also

दीपिका से लेकर युविका तक, किसी ने पति की गोद में तो किसी ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखाया बेबी बंप

बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में …