Friday, June 21, 2024 at 7:09 PM

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का धमाल जारी, चंद दिनों में ‘सावि’ का हुआ बुरा हाल

इन दिनों सिनेमाघरों में दर्शकों के मनोरंजन के लिए कई फिल्में लगी हुई है। इनमें कई फिल्में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। तो कई का बुरा हाल हो गया है, इन फिल्मों की कमाई देख कर लग रहा है कि ये ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाएंगी। इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म के अलावा दिव्या खोसला की ‘सावि’ और ‘श्रीकांत’ भी लगी हुई है। इन सभी फिल्मों ने मंगलवार को कैसा प्रदर्शन किया, चलिए जानते हैं…

मिस्टर एंड मिसेज माही
बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ ने इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। दर्शकों को इस फिल्म का ब्रेसब्री से इंतजार था। शरण शर्मा के निर्देशन में बनी इन फिल्म की कहानी लोगों को पसंद आ रही है। ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का निर्माण अपूर्व मेहता, हीरू यश जौहर और करण जौहर ने किया है। फिल्म पहले दिन से अच्छा कलेक्शन कर रही है।

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में जान्हवी कपूर और राजकुमार राव ने पति-पत्नी का किरदार निभाया है। पर्दे पर दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। 40 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म की कमाई की बात करें तो फिल्म ने पांचवें दिन 2.10 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ ही फिल्म की कुल कमाई 21.10 रुपये हो गई है।

सावि
‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के साथ सिनेमाघरों में दिव्या खोसला की फिल्म ‘सावि’ ने भी दस्तक दी थी। एक बार फिर इस फिल्म से दिव्या अपने फैंस को निराश करती हुई नजर आई हैं। दिव्या खोसला के साथ फिल्म में हर्षवर्धन राणे और अनिल कपूर नजर आए हैं। फिल्म ‘सावि’ एक पत्नी के अपने पति को जेल की ऊंची ऊंची दीवारों से मुक्त कराने की कहानी है। ‘सावि’ का कुछ ही दिनों में बुरा हाल हो गया है। पांचवें दिन फिल्म ने 43 लाख रुपये कमाए हैं। इसी के साथ ही फिल्म की कुल कमाई 6.28 करोड़ रुपये हो गई है।

श्रीकांत
अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म ‘श्रीकांत’ को रिलीज हुए एक महीना पूरा होने वाला है। फिल्म ने 10 मई को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिल्म शुरुआत से धीमी रफ्तार के साथ आगे बढ़ रही है। फिल्म की कमाई अब लाखों में सिमट के रह गई है। राजकुमार राव ने इस फिल्म में श्रीकांत की भूमिका निभाई है। 40 करोड़ रुपये के बजट में बनी ये फिल्म श्रीकांत बोला की बायोपिक है। फिल्म की कमाई की बीत करें तो ‘श्रीकांत’ ने 26वें दिन 35 लाख रुपये की कमाई की है। इसी के साथ ही फिल्म की कमाई 44.95 करोड़ रुपये हो गई है।

Check Also

‘मुझे जाने बिना बुरा होने का लेबल लगा दिया’, सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर ‘आलमजेब’ की दोटूक

संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ 1 मई को नेटफ्लिक्स …