Monday, May 20, 2024 at 9:33 PM

मोहनलाल ने की 360वीं फिल्म की घोषणा, निर्देशक थारुण मूर्ति के साथ इस दिन से शुरू करेंगे शूटिंग

साउथ सुपरस्टार मोहनलाल आखिरी बार ‘मलाइकोट्टई वालिबन’ में नजर आए थे। अब अभिनेता की नई फिल्म की घोषणा हो चुकी है। मोहनलाल ने अपनी 360वीं फिल्म का एलान कर दिया है। अस्थाई रूप से फिल्म का शीर्षक एल360 है। सुपरस्टार ने निर्देशक थारुन मूर्ति के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा की। अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट साझा करते हुए अभिनेता ने यह भी घोषणा की कि वे अप्रैल में इस परियोजना की शूटिंग शुरू करेंगे।

फिल्म की आधिकारिक घोषणा
मोहनलाल की ‘मलाईकोट्टई वालिबन’ के बाद यह 360वीं फिल्म है। वे इसके लिए ‘सऊदी वेल्लक्का’ के निर्देशक थारुन मूर्ति के साथ मिलकर काम करेंगे। उन्होंने पोस्ट साझा करते हुए लिखा, ‘अपनी 360वीं फिल्म के लिए थारुण मूर्ति और एम रेंजिथ के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। थारुण मूर्ति द्वारा निर्देशित इस फिल्म की पटकथा केआर सुनील ने लिखी है और निर्देशक खुद हैं।’

अभिनेता ने जताया उत्साह
अभिनेता ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, ‘परियोजना का निर्माण एम. रेनजिथ द्वारा रेजापुत्र विजुअल मीडिया के तहत किया गया है। इस अप्रैल में शूटिंग शुरू होने पर आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं की सराहना करता हूं।’ अप्रैल से फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। वहीं अभिनेता के फैंस इस खबर के बाद से उत्साहित हैं। फैंस उन्हें उनकी नई फिल्म के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।

मोहनलाल करेंगे निर्देशन करियर की शुरुआत
फिल्म की कहानी और कलाकारों के बारे में जानकारी आनी अभी बाकी है। वहीं, बात करें अभिनेता की फिल्मों की तो मोहनलाल ‘बैरोज’ से निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू कर रहे हैं। यह फिल्म जिजो पुन्नूस के उपन्यास ‘बैरोज: गार्जियन ऑफ डी’गामाज ट्रेजर’ पर आधारित है। फिल्म में मोहनलाल मुख्य भूमिका में हैं। ‘बैरोज’ 28 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में माया, सीजर लोरेंटे रैटन, कल्लिरोई तजियाफेटा, तुहिन मेनन और गुरु सोमसुंदरम सहायक भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर मार्क किलियन ने बनाया है, जबकि गाने लिडियन नादस्वरम ने बनाए हैं।

Check Also

कौन हैं नैन्सी त्यागी? कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर खुद डिजाइन की हुई गाउन में बिखेरा जलवा

77वां कान फिल्म फेस्टिवल इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। इवेंट की तस्वीरें सोशल …