Monday, May 20, 2024 at 10:00 PM

‘लापता लेडीज’ की नितांशी ने मेट गाला 2024 में बिखेरा जलवा, फैंस बोले- हमारी फूल खिल रही है

मेट गाला 2024 में बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट ने अपनी मौजूदगी ने तहलका मचा दिया। सोमवार से ही इंटरनेट पर उनकी मेट गाला लुक की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। फैंस उनके लुक के दीवाने हुए जा रहे हैं। वहीं एक और भारतीय स्टार भी मेट गाला 2024 में शामिल हुईं। आपको ‘लापता लेडीज’ की ‘फूल’ याद है न। ‘फूल’ का किरदार नितांशी गोयल ने निभाया था। कल नितांशी गोयल भी मेट गाला 2024 में स्पॉट की गईं।

मेट गाला 2024 के गार्डन में खिलीं ‘फूल’
एक तरफ जहां आलिया भट्ट सब्यसाची मुखर्जी की साड़ी और शानदार मेकअप में मेट गाला 2024 में नजर आईं। वहीं दूसरी तरफ बेहद सादे अंदाज में ‘लापता लेडीज’ की नितांशी गोयल मेट गाला 2024 का हिस्सा बनीं। सोमवार शाम को आमिर खान प्रोडक्शंस के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल ने ‘लापता लेडीज’ की ‘फूल’ के मेट गाला रेड कार्पेट लुक को साझा किया।

नितांशी अपने लाल शादी वाले जोड़े में आईं नजर
नितांशी गोयल ने ‘लापता लेडीज’ से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है। दर्शकों ने उनके किरदार को काफी प्यार दिया है। वहीं कल मेट गाला के दौरान नितांशी साधारण लाल साड़ी में नजर आईं। वे कंधों पर मैरून रंग का शॉल लपेटे हुए और माथे पर मैचिंग बिंदी लगाए हुए अपने किरदार में नजर आईं। नितांशी ने एक हाथ से अपनी साड़ी और दूसरे हाथ से शॉल को पकड़ रखा था। मेट गाला 2024 के कारपेट पर वे बिल्कुल ‘लापता लेडीज’ की ‘फूल’ वाली अवतार में नजर आईं।

फैंस हुए फिदा ‘फूल’ की सादगी पर
नितांशी गोयल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से पोस्ट साझा करते हुए अपने फैंस को इस बात की जानकरी दी कि वे मेट गाला 2024 का हिस्सा बनीं हैं। सोशल मीडिया पर नितांशी का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘अपनी सदाबहार शादी के जोड़े में ‘फूल’ खिल रही हैं’। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘इस सीजन का पसंदीदा ‘फूल’।

Check Also

कौन हैं नैन्सी त्यागी? कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर खुद डिजाइन की हुई गाउन में बिखेरा जलवा

77वां कान फिल्म फेस्टिवल इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। इवेंट की तस्वीरें सोशल …