Tuesday, July 16, 2024 at 5:25 AM

भारत की सबसे हिंसक फिल्म ‘किल’ का हुआ प्रीमियर, नजर आए कई सितारे

भारत की सबसे ज्यादा हिंसक फिल्म कही जा रही ‘किल’ जल्द ही बडे पर्दे पर रिलीज होने वाली है। यह एक एक्शन एंटरटेनर फिल्म है, जिसकी कहानी नई दिल्ली की एक्सप्रेस ट्रेन पर आधारित, यह फिल्म भारतीय सेना के कमांडो अमृत और वीरेश के बारे में है, जो अमृत की प्रेमिका तूलिका को बचाने के मिशन पर हैं। खून खराबे से भरी इस फिल्म के प्रीमियर में कई सितारे नजर आए।

भारत की सबसे हिंसक फिल्म की रिलीज डेट पांच जुलाई रखी गई है। हालांकि, इससे पहले फिल्म का खास प्रीमियर रखा गया। इस प्रीमियर में कई बड़ी हस्तियां नजर आईं। फिल्म में काम कर रहे कलाकारों के अलावा भी कई मशहूर चेहरे इस प्रीमियर में नजर आए। मशहूर निर्माता रमेश तौरानी अपने बेटे के साथ, तो मौनी रॉय अपने पति के साथ नजर आईं।

फिल्म में कमांडो के किरदार में नजर आए लक्ष्य भी अपने परिवार के साथ इस प्रीमियर में पहुंचे थे। उनके अलावा अभिनेता गुलशन देवैया भी नजर आए। गुलशन देवैया हाल में ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार के शो बैड कॉप में मशहूर निर्देशक अनुराग कश्यप के साथ नजर आए हैं।

लक्ष्य के अलावा फिल्म में नजर आ रहे अभिनेता राघव जुयाल भी अपने परिवार के साथ इस प्रीमियर में पहुंचे। उनके अलावा इश्क विश्क रिबाउंड फिल्म के अभिनेता रोहित सराफ भी अपने परिवार के साथ पहुंचे थे।इनके अलावा इब्राहिम अली खान,आनंद एल राय, साकिब सलीम,गुनीत मोंगा, सान्या मल्होत्रा, सनी हिंदुजा, अभय वर्मा, कुणाल खेमू, करिश्मा तन्ना, अंगद बेदी, नेहा धूपिया, कृतिका कामरा और आदि कलाकार भी नजर आए।

Check Also

लंदन में कृष्ण दास के कीर्तन में शामिल हुईं अनुष्का, ब्रिटेन शिफ्ट होने की अटकलें हुईं तेज

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर अपने परिवार के साथ सय …