Monday, April 22, 2024 at 7:01 PM

अपनी पार्टी के प्रचार के लिए प्रयागराज आएंगी ममता बनर्जी, मई में बन रहा कार्यक्रम

भदोही लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन से टीएमसी प्रत्याशी ललितेश पति त्रिपाठी के प्रचार के लिए पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी मई में प्रयागराज आ सकती हैं। इस दौरान सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ हंडिया या प्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभा को संबोधित कर सकती हैं।

सपा ने भदोही लोकसभा सीट टीएमसी के ललितेश पति त्रिपाठी को दे दी है। ललितेश पूर्व सीएम कमलापति त्रिपाठी के परपोते हैं। भदोही लोकसभा सीट में प्रयागराज की हंडिया, प्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र शामिल हैं। टिकट मिलने के बाद पहली बार प्रयागराज पहुंचे ललितेश का शनिवार को सपा के जिला कार्यालय में स्वागत किया गया।

पूछा गया कि उनके चुनाव प्रचार के लिए ममता बनर्जी प्रयागराज आएंगी तो उन्होंने कहा कि यूपी की तरह बंगाल में भी लोकसभा चुनाव सात चरणों में है। कहा कि उन्हें बुलाया गया है। प्रयास किया जाएगा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ उनकी एक बड़ी चुनावी जनसभा हो।

उन्होंने कहा कि केंद्र में बैठी एनडीए सरकार के कार्यकाल में महंगाई, बेरोजगारी बढ़ी है। सरकारी तंत्र का बेजा इस्तेमाल कर विपक्ष के नेताओं को डराया, धमकाया जा रहा है। सपा के प्रदेश उपाध्यक्ष श्यामलाल पाल ने केंद्र व प्रदेश की एनडीए सरकार को सभी मुद्दों पर फेल बताया। जिलाध्यक्ष गंगापार अनिल यादव ने बताया कि सपा की बूथ स्तर तक तैयारी पूरी हो चुकी है। इस दौरान जिलाध्यक्ष अनिल यादव, संदीप पटेल, श्यामलाल पाल, दान बहादुर मधुर, डॉ राजेश यादव, डॉ आकाश यादव, राम अवध पाल, जगदीश यादव, नवीन यादव रहे।

Check Also

सपा को झटका, विधायक अभय सिंह पत्नी और पिता सहित भाजपा में हुए शामिल

लखनऊ:  यूपी में समाजवादी पार्टी को झटका लगा है। गोसाईगंज से विधायक अभय सिंह अपने …