Saturday, April 27, 2024 at 4:43 AM

48 साल की उम्र में फैंस के दिलों पर आग लगा रही Malaika Arora, व्हाइट लहंगे में शेयर की ये तस्वीर

डिजाइनर अर्पित मेहता और कुनाल रावल  हमेशा-हमेशा के लिए शादी के बंधन में 28 अगस्त को बंध जाएंगे. इससे पहले इन दोनों ने प्री-वेडिंग बैश में बॉलीवुड की कई हस्तियां पहुंचीं.मलाइका अरोड़ा की गिनती बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस हसीनाओं में होती है.

48 साल की मलाइका के चेहरे को ही नहीं, उनके जबरदस्त ड्रेसिंग सेंस से भी उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है.सबकी निगाहें बॉलीवुड के स्टार कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पर टिक गईं.  जहां मलाइका अरोड़ा  व्हाइट कलर का लहंगा चोली पहनकर पहुंचीं तो वहीं अर्जुन कपूर नीले रंग का सीक्वेंस वर्क का कुर्ता पजामा पहने नजर आए.खूबसूरत तस्वीरों में मलाइका फुल स्लीव्स वाली स्टाइलिश चोली और लहंगे में नजर आ रही हैं, जबकि उन्होंने दुपट्टा नहीं लिया है

इस शाही शादी में हुस्न की मलिका मलाइका अरोड़ा का लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है..अपने इस लुक को और भी ज्यादा ग्लैमरस बनाने के लिए मलाइका ने बालों को ओपन रखा और लाइट मेकअप किया. इसके साथ ही हाथ में छोटा सा व्हाइट कलर का पर्स कैरी किया.मलाइका अरोड़ा की तस्वीरों से जाहिर है कि लाइमलाइट कैसे चुराना है वह अच्छी तरह जानती हैं.

Check Also

रजनीकांत की ‘कुली’ को लेकर आया बड़ा अपडेट, आईमैक्स प्रारूप में होगी फिल्म की शूटिंग!

रजनीकांत की गिनती तमिल सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में होती है। फैंस को उनकी …