Thursday, March 28, 2024 at 8:20 PM

झूलन गोस्वामी की भूमिका में नजर आई अनुष्का शर्मा, शेयर की फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ की पहली झलक

बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा  मां बनने के बाद फिल्मों में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वह अपनी पहली स्पोर्ट्स  फिल्म के लिए खूब पसीना बहा रही हैं.महिला क्रिकेट में सबसे ज्यादा 252 विकेट लेने वाली झूलन के ऊपर बॉलीवुड में फिल्म बन रही है।

भारतीय पुरुष टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का इस फिल्म में मुख्य किरदार में हैं। अनुष्का ने इस फिल्म की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की है और विराट कोहली को यह वीडियो बहुत पसंद आया है। उन्होंने अनुष्का के पोस्ट पर कमेंट में दिल वाले इमोजी लगाए हैं।

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपने और अपनी फैमली के खूबसूरत फोटोज और वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं. वहीं वह अपनी आने फिल्म से जुड़ी जानकारी भी फैंस को देती हैं.

फिल्म में झूलन गोस्वामी के करियर के बारे में बताया गया है।  उनका जीवन कई तरह के उतार-चढ़ावों से गुजरा। उनके ऊपर बन रही फिल्म का वीडियो शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा “पेश है चकदा एक्सप्रेस यात्रा की एक झलक।”एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की कहानी बताएगी. फिल्म में अनुष्का झूलन का किरदार निभाती नजर आएंगी.

Check Also

‘ग्राजिया यंग फैशन अवार्ड्स’ में सितारों का लगा मेला , दिशा ने लूटी महफिल

मुंबई में कल रात फैशन के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले हस्तियों को सम्मानित …