Thursday, May 30, 2024 at 6:54 AM

पहले चरण में कम वोटिंग ने बढ़ाई चिंता, अजित पवार बोले- बावजूद इसके मोदी को पीएम बनाना चाह रहे लोग

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार ने लोकसभा चुनाव के पहले चरण में हुई कम वोटिंग पर चिंता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि पहले चरण की वोटिंग ने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया था। हालांकि, दूसरे चरण में बढ़े मतदान प्रतिशत से एनडीए को बल मिला। उन्होंने कहा कि लोग पीएम नरेंद्र मोदी की बात सुन रहे हैं। लोगों ने मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है।

पवार ने मंगलवार को कहा कि उनकी पीएम मोदी से लोकसभा चुनाव के पहले और दूसरे चरण को लेकर बातचीत हुई। उन्होंने पीएम से महाराष्ट्र और देश में एनडीए के प्रति माहौल के बारे में पूछा। हालांकि, पहले चरण में करीब 50 प्रतिशत वोटिंग हुई, जिसने सोचने पर मजबूर कर दिया। वहीं, दूसरे चरण में वोटिंग प्रतिशत बढ़कर 60 प्रतिशत के पार चला गया, जिससे एनडीए को बल मिला। कहा, देश और महाराष्ट्र में एनडीए को लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है।

पवार ने कहा, लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बात सुन रहे हैं। वहीं, पीएम मोदी भी लोगों को बता रहे हैं कि उन्हें एनडीए के लिए वोट क्यों करना चाहिए। बीते कल पुणे में पीएम मोदी की रैली थी। वह करीब एक घंटे की देरी से रैली को संबोधित करने के लिए पहुंचे। बावजूद इसके लोग उनको सुनने के लिए वहां पर डटे रहे।

Check Also

‘सिल्क रूट की तरह गेम चेंजर होगा भारत-मध्य पूर्व-यूरोप आर्थिक गलियारा’, प्रधानमंत्री मोदी बोले

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत-मध्य पूर्व-यूरोप आर्थिक गलियारा (आईएमईसी) रेशम मार्ग (सिल्क रूट) …