Monday, May 6, 2024 at 3:53 AM

दानापुर पुणे एक्सप्रेस में लूटपाट, जनरल बोगी पर बदमाशों ने बोला धावा, चेन पुलिंग कर हुए फरार

दानापुर से पुणे जा रही ट्रेन संख्या 2150 दानापुर पुणे एक्सप्रेस में घूरपुर थाना क्षेत्र के इरादतगंज व जसरा के बीच ट्रेन की जनरल बोगी में सोमवार सुबह साढ़े पांच के आसपास एक दर्जन यात्रियों से कुछ लोगों ने लूटपाट की। लूट-पाट करने के पश्चात बदमाश शंकरगढ़ रेलवे स्टेशन के पहले चेन पुलिंग कर फरार हो गए। वहीं घटना की जानकारी के बाद आरपीएफ जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

दानापुर पुणे एक्सप्रेस सोमवार सुबह 5:10 पर छिवकी स्टेशन पहुंची। 10 मिनट के ठहराव के बाद ट्रेन आगे के लिए रवाना हो गई। लिंक जंक्शन के पास गाड़ी धीमी होने पर जनरल बोगी में चार युवक चढ़ गए। ट्रेन जैसे ही गाड़ी इरादतगंज से जसरा के बीच पहुंची बदमाशों ने यात्रियों के साथ मारपीट करते उनसे लूटपाट शुरू कर दी। लगभग एक दर्जन यात्रियों से पैसे और सामान छीने गए। घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश शंकरगढ़ स्टेशन से पहले चेन पुलिंग करके उतर गए।

सांप दिखाकर यात्रियों को मारपीट रहे थे बदमाश

बदमाश लगभग एक दर्जन यात्रियों से हजारों की नगदी लूटकर शंकरगढ़ स्टेशन के पहले चेन पुलिंग कर उतर गए। पीड़ित ने बताया कि उनके साथ आनंद कुमार पुत्र गुलाब निवासी जौनपुर व अन्य के साथ लूट हुई है। आरपीएफ इंस्पेक्टर छिवकी ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। जांच पड़ताल की जा रही है। स्टेशन पर कोई भी व्यक्ति जनरल बोगी में नहीं चढ़ा था। जीआरपी इंस्पेक्टर राजीव रंजन उपाध्याय का कहना है कि उन्हें इस संबंध में कोई सूचना नहीं प्राप्त हुई है।

Check Also

पीएम मोदी के रोड शो में बरसेंगे 100 क्विंटल फूल, सजा राममंदिर प्रवेश द्वार, बनारस से आए नगाड़ा वादक

अयोध्या:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो में फूलों की बारिश होगी। नरेंद्र मोदी सुग्रीव …