Thursday, May 30, 2024 at 5:50 AM

‘रामायण’ में कैकेयी की भूमिका पर लारा ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- कौन इसका हिस्सा नहीं बनना चाहेगा?

इन दिनों फिल्मी गलियारों में अगर किसी चीज की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है तो वह है नितेश तिवारी की ‘रामायण’। इसे लेकर रोज नई खबरें आती हैं। नई तस्वीरें जारी होती हैं। अलग-अलग सूत्रों से फिल्म की शूटिंग से लेकर स्टारकास्ट तक के दावे किए जाते हैं। मगर, सही मायनों में अभी तक किसी को अता-पता नहीं कि यह फिल्म कहां बन रही है और कहां इसकी शूटिंग चल रही है। बीते दिनों खबर आई थी कि ‘रामायण’ में लारा दत्ता कैकेयी की भूमिका निभा रही हैं। इसे लेकर अब खुद लारा दत्ता ने प्रतिक्रिया दी है।

कहा जा रहा है कि रामायण में रणबीर कपूर भगवान राम और साई पल्लवी माता सीता की भूमिका में नजर आएंगी। बीते दिनों दोनों का लुक भी वायरल हुआ, हालांकि इसकी पुष्टि कहीं से नहीं हुई। इसके अलावा फिल्म के और भी कई किरदारों को लेकर सितारों के नामों की चर्चा है। इसी कड़ी में रिपोर्ट्स् के आधार पर कहा गया कि लारा दत्ता कैकेयी की भूमिका निभाएंगी। अब लारा ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

‘रामायण’ में कैकेयी की भूमिका को लेकर चल रहीं तमाम खबरों को लेकर लारा दत्ता ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘मुझे भी इन अफवाहों के बारे में पढ़ना और सुनना अच्छा लग रहा है। इसलिए कृपया इन्हें जारी रखें। आखिर ‘रामायण’ का हिस्सा कौन नहीं बनना चाहेगा?’

लारा दत्ता ने बातचीत में यह भी बताया कि रामायण में वह और कौन से किरदार निभाना पसंद करेंगी। लारा ने हंसते हुए कहा, ‘इसमें ऐसे बहुत से किरदार हैं जिन्हें मैं निभाना पसंद करती अगर यह मुझे ऑफर किया जाता’। उन्होंने कहा कि वह शूर्पणखा, मंदोदरी का भी रोल निभाना पसंद करेंगी।

अब लारा दत्ता की तरफ से कही गईं इन बातों के बाद हर कोई यह जानने के लिए उत्साहित है कि आखिर वह कौन सा रोल निभा रही हैं। वह इस फिल्म का हिस्सा बनेंगी भी या नहीं? बता दें कि बीते दिनों सेट से लारा दत्ता की तस्वीरें भी वायरल हुई थीं। इसमें वह लाल और गोल्डन रंग की साड़ी और भारी-भरकम ज्वैलरी में नजर आई थीं। हालांकि, फिलहाल इस फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी अब तक सामने नहीं आई है।

Check Also

फीस के लिए सचिव जी और प्रधान जी के बीच कांटे की टक्कर, जानिए पंचायत 3 के स्टार्स की कमाई

इंतजार की घड़ियां खत्म हुईं। आज ‘सचिव जी’ और ‘प्रधान जी’ के दीवाने ‘पंचायत-3’ को …