Monday, April 22, 2024 at 11:26 AM

कोहली ने बताया दो महीने तक ब्रेक के दौरान कहां बिताया समय, किए चौंकाने वाले खुलासे

भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली ने करीब दो महीने बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर ली है। कोहली इस साल जनवरी में अफगानिस्तान के खिलाफ हुई तीन मैचों की घरेलू टी20 सीरीज के बाद सार्वजनिक जीवन से दूर थे। कोहली को लेकर कई तरह की बातें चल रही थीं और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के दौरान ही कोहली दूसरी बार पिता बने थे। कोहली अपने बेटे के जन्म से पहले ही परिवार के साथ समय बिता रहे थे। कोहली आईपीएल 2024 के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु (आरसीबी) टीम से जुड़ गए हैं और उन्होंने सोमवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ शानदार अर्धशतक लगाया था।

‘हम ऐसी जगह थे जहां हमें कोई जानता नहीं था’
पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के बाद कोहली ने कहा, हम भारत में नहीं थे। हम ऐसी जगह थे जहां लोग हमें जानते भी नहीं थे। मैं बस अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहता था और दो महीने तक सामान्य जीवन जीना चाहता था। बस अपने लिए और अपने परिवार के लिए। यह मेरे लिए शानदार अनुभव रहा। जाहिर है कि दो बच्चों के बाद चीजें पूरी तरह से अलग हो जाती हैं। अपने परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिला इसके लिए मैं भगवान को धन्यवाद देता हूं। यह एक अलग अनुभव है कि आप सड़क पर चल रहे हों और सामने से आ रहा व्यक्ति आपको नहीं पहचाने। मैं यह वादा उनसे किया था।

कोहली के लिए परिवार से बढ़कर कुछ नहीं
कोहली उन खिलाड़ियों में शामिल हैं जो अपने परिवार के लिए कुछ भी कर सकते हैं। कोहली के लिए क्रिकेट काफी मायने रखता है, लेकिन साथ ही वह अपने परिवार को भी प्राथमिकता देते हैं। परिवार के साथ समय बिताने के कारण ही कोहली दो महीने तक क्रिकेट से दूर रहे थे। पंजाब के खिलाफ मैच के बाद भी यह देखने मिला कि कोहली एक पल भी अपने परिवार को खुद से दूर नहीं करना चाहते हैं।

Check Also

अब आर-पार के मूड में आया डब्ल्यूएफआई, खेल मंत्रालय के निलंबन नहीं हटाने पर लेगा यह अहम फैसला

भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। डब्ल्यूएफआई ने …