Thursday, August 11, 2022 at 12:06 PM

जानें कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन, देखिए अपना राशिफल

मेष- इस राशि वालों के लिए सप्ताह का आरंभ अच्छा रहेगा। यदि कोई सरकारी काम करना चाहते हैं तो समय अनुकूल है। किसी सामाजिक कार्य का हिस्सा बन सकते हैं।विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं।

उपाय:- सूर्य को जल अर्पित करें।

वृषभ- सप्ताह की शुरुआत में थोड़ी खुशी-थोड़े गम वाली परिस्थितियां बनी रहेंगी। संतान के भविष्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं। यात्रा करते समय सावधानी बरतें। हालांकि सप्ताह के मध्य का समय आपके लिए अच्छा रहेगा।
उपाय:- शिवलिंग पर जल का अभिषेक करें।

मिथुन-  अहंकार की भावना से बचें अन्यथा बनते काम बिगड़ सकते हैं। शनिवार का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। कम प्रयास से भी आपके कार्य सफल होंगे। सप्ताह के अंत में आप कोई बाहरी तकनीक सीखने का मन बना सकते हैं।
उपाय:- शनि मंदिर में सरसों के तेल का दीपक जलाएं।

कर्क- इस वीक जितना हो सके लाभ उठाने की कोशिश करें, समय आपके अनुकूल है। व्यापार में विस्तार का विचार बना सकते हैं। प्रॉपर्टी में निवेश करने से लाभ होगा। बुधवार के दिन दोस्तों से मदद मिलेगी। कोई नया हुनर सीखने की कोशिश करेंगे।
उपाय:- गले में पीले रंग का धागा धारण करें।

सिंह- व्यापारियों के लिए ये हफ्ता बड़े धन लाभ लेकर आ रहा है। पुराने काम पूरे करेंगे तो बेहतर होगा। सप्ताह के मध्य में घर के बड़ों से मिली सलाह आपके लिए लाभदायक होगी। लेन-देन में नकद की वजह से रुकावट आ सकती है।
उपाय:- छोटी कन्या को भोजन करवाएं और आशीर्वाद लें।

कन्या- सप्ताह की शुरुआत में प्रॉपर्टी या कोई वाहन खरीदने का मन बना सकते हैं। मन की बातें जीवनसाथी से साझा करेंगे, जिससे संबंधों में मजबूती आएगी। शुक्रवार का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा।
उपाय:- वस्त्र या आभूषण का दान न करें।

तुला- सप्ताह की शुरुआत अच्छी रहेगी। यात्राएं आपके लिए लाभदायक रहेंगी। यदि नौकरी में स्थानांतरण चाहते हैं तो आवेदन कर सकते हैं। कोर्ट- कचहरी के मामले आपके हक में आएंगे। शनिवार का दिन थोड़ा सावधानी से बिताएं।
उपाय:- केसर का तिलक लगाएं।

वृश्चिक- प्रॉपर्टी में निवेश करना चाहते हैं तो समय शुभ है। अचानक आपको अपनी समस्याओं के समाधान मिलते नजर आएंगे।
उपाय:- शनि चालीसा का पाठ करें।

धनु- धनु राशि वालों के लिए सप्ताह मिलाजुला रहेगा। वाहन चलाते हुए सावधानी बरतें। प्रॉपर्टी में निवेश न करें। हालांकि आगे का समय आपके लिए अनुकूल रहेगा। बच्चों का ध्यान खेलकूद में ज्यादा लगेगा।  सप्ताह के अंत में धार्मिक स्थल की यात्रा पर जा सकते हैं। विदेश यात्रा के योग भी योग हैं।
उपाय:- हनुमान चालीसा का पाठ करें।

मकर- सप्ताह के प्रारंभिक दिनों में समय थोड़ा सावधानी से बिताएं। कोई नया काम शुरू न करें। कार्यक्षेत्र पर प्रतिद्वंद्वियों से सावधान रहें। जीवन साथी के साथ संबंधों में खट्टास उत्पन्न हो सकती है।
उपाय:- काले व नीले रंग से परहेज करें।

कुंभ- इस हफ्ते व्यापार में कोई नया निर्णय न लें। दस्तावेजों के इस्तेमाल में सावधानी बरतें। किसी से भावनाओं में आकर कोई वायदा न करें। लोग आपकी बातों का गलत मतलब निकाल सकते हैं।  अंत में पिता का साथ प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र पर उच्चअधिकारी आपको समर्थन देंगे।
उपाय:- सूर्य को जल दें।

मीन- सप्ताह के परिणाम अच्छे रहेंगे। बच्चों का मन पढ़ाई की जगह दूसरी गतिविधियों में ज्यादा लगेगा। व्यापार में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। दबाव में आकर कोई गलत काम न करें।

Check Also

यहाँ जानिए आखिर कैसा रहेगा आज आपका दिन, देखें अपना राशिफल

मेषः-आज मेष राशिवालों के आर्थिक मामले सुलझेंगे। शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। मन प्रसन्न होगा। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *