Thursday, March 28, 2024 at 7:27 PM

यहाँ जानिए आखिर कैसा रहेगा आज आपका दिन, देखें अपना राशिफल

  1. मेष राशिफल आज: नौकरी में तरक्की होगी। रुके हुए काम आगे बढ़ने लगेंगे। बेल और तुलसी का पौधा लगाएं। आज का शुभ रंग – लाल और पीला।
  2. वृष राशिफल आज: आपको नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं। यात्रा की योजना को टालना उचित नहीं है। मित्रों से मुलाकात होने की संभावना है। कार्य यात्रा की संभावना है। आज का शुभ रंग – पीला और नारंगी।
  3. मिथुन राशिफल आज: ऑफिस के काम को लेकर दबाव रहेगा। व्यापारियों को सौदा करने से पहले सावधान रहना चाहिए। संयुक्त परिवार में रहने वालों को वाद-विवाद से बचना चाहिए। स्वास्थ्य मजबूत रहेगा। वाहन चलाते समय सावधान रहें। आज का शुभ रंग- लाल।
  4. कर्क राशिफल आज: नौकरी में तरक्की होगी। व्यापार में लाभ होगा। भगवान गणेश की पूजा करें। गरीबों को अन्न दान करें। घर के निर्माण को लेकर आप फैसले लेंगे और आज उसी काम में व्यस्त रहेंगे। आज का शुभ रंग – लाल और पीला।
  5. सिंह राशिफल आज: विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा है। अच्छी सफलता मिलेगी। मेष और कन्या राशि के मित्र आज आपकी सहायता के लिए आएंगे। आज का शुभ रंग – लाल और सफेद।
  6. कन्या राशिफल आज: व्यापारियों को किसी विदेशी कंपनी से बड़ा ऑफर मिलने की संभावना है। इससे व्यापार में बड़ा मुनाफा होने की संभावना है। नए सिरे से निवेश करने पर विचार करेंगे। आज का शुभ रंग – पीला।
  7. तुला राशिफल आज: व्यापार में एक नई परियोजना शुरू करने के लिए आज का दिन अच्छा है। जो काम हाथ में है उसे पूरा करो और उसके बाद ही दूसरा काम हाथ में लो। किसी भी व्यवसाय या योजना को स्थगित करने का निर्णय न लें। आज का शुभ रंग – नारंगी और पीला।
  8. वृश्चिक राशिफल आज: नौकरी में पदोन्नति की प्रबल संभावना है। कन्या मित्रों का सहयोग मिलेगा। व्यापार में अच्छा मार्गदर्शन लाभ दिलाएगा। धन के अनायास खर्च पर नियंत्रण रखें। आज का शुभ रंग – हरा और जामुनी।
  9. धनु राशिफल आज: आपके स्वभाव के कारण रुके हुए काम साफ होंगे। व्यापारियों को नुकसान होने की संभावना है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आज का शुभ रंग – नारंगी और सफेद।
  10. मकर राशिफल आज: काम के सिलसिले में यात्रा संभव है। घर में मेहमान आएंगे। पुराने मित्र मिलेंगे। यात्रा की संभावना है। नौकरी में प्रमोशन की संभावना है। बेल और तुलसी का पौधा लगाएं। आज का शुभ रंग- नीला और पीला।
  11. कुंभ राशिफल आज: नौकरी में प्रमोशन को लेकर शुभ समाचार मिलेगा। नई डील से कारोबार में सुधार आने के संकेत हैं। घर में मेहमानों का आगमन होगा। पुराने मित्र कई सालों बाद मिलेंगे। आज का शुभ रंग – नारंगी और सफेद।
  12. मीन राशिफल आज: इस राशि के लोगों को बिजनेस में अच्छा मुनाफा मिलेगा। कुछ कामों में दिक्कतें आ सकती हैं। युवाओं को कोई भी फैसला लेने से पहले अच्छी तरह सोच विचार कर लेना चाहिए। काफी समय बाद किसी यात्रा पर जाने के योग बनेंगे। आज का शुभ रंग- लाल।

Check Also

आज का राशिफल: 20 मार्च 2024

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए मान सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है। …