Thursday, March 28, 2024 at 10:55 PM

यहाँ जानिए आखिर कैसा रहेगा आज आपका दिन, जरुर देखें राशिफल

मेष राशि-

  • मन अशान्त रहेगा। कला या संगीत में रुचि बढ़ सकती है। रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। परिवार में सुख शान्ति रहेगी। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। विवादों से बचने का प्रयास करें।

वृष राशि

  • वाणी में मधुरता रहेगी। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है। सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आय में वृद्धि होगी। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। मानसिक शांति रहेगी। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। अफसरों का सहयोग मिलेगा।धिकता रहेगी।

मिथुन राशि

  • मन में शान्ति एवं प्रसन्नता रहेगी। पारिवारिक जीवन कष्टमय रह सकता है। नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं। मन में निराशा के भाव रहेंगे। सन्तान की आय से खुशखबरी मिल सकती है। मीठे-खान पान के प्रति रुझान बढ़ेगा। नौकरी में जिम्मेदारी बढ़ सकती हैं।

कर्क राशि

  • आत्मविश्वास में कमी रहेगी। पठन-पाठन में रुचि बढ़ सकती है। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। परिश्रम की अधिकता रहेगी। रहन-सहन में असहज रहेंगे। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। मित्रों के सहयोग से कारोबार में तरक्की के योग बन रहे हैं। सुखद समाचार मिलेगा।

सिंह राशि

  • मानसिक शान्ति तो रहेगी, परन्तु आत्मविश्वास में कमी भी रहेगी। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। मन में शांति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। तनाव से दूर रहें।

कन्या राशि

  • धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। कुटुम्ब की किसी महिला से धन की प्राप्ति हो सकती है। कारोबार में बदलाव हो सकता है। आत्मसंयत रहे। क्रोध के अतिरेक से बचें। माता-पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

तुला राशि

  • आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी। मित्रों से भेंट होगी।

वृश्चिक राशि

  • आत्मसंयत रहें। व्यर्थ के क्रोध से बचें। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। वस्त्रों एवं वाहन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। धैर्यशीलता में कमी आएगी। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। परिवार का सहयोग मिलेगा।

धनु राशि

  • मानसिक शान्ति रहेगी। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है। पिता का साथ मिलेगा। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। अध्ययन में रुचि बढ़ेगी। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। शैक्षिक कार्यों में सफलता के योग हैं।
  • मकर: मान-सम्मान बढेगा और धनलाभ होने के भी योग हैं। आसानी से आपके काम पूरे होंगे और सफलता मिलेगी। मित्रों के साथ पर्यटन पर जाने का आयोजन भी हो सकता है।

    कुंभ: आज आपको कुछ सतर्क रहने की जरूरत है। सोच-समझ कर फैसला लें। आपके भरोसेमंद लोगों से निराशा मिल सकती है। व्यापार में सावधानी बरतें। छात्र-छात्राओं के लिए दिन अच्छा है।

    मीन: दिन शुभ रहने वाला है। उर्जा के साथ काम करने से सफलता मिलेगी। कार्यस्थल पर सहकर्मियों की सराहना मिलेगी। जीवनसाथी या पार्टनर के साथ किसी मुद्दे पर विवाद हो सकता है, इसका ध्यान रखें।

Check Also

आज का राशिफल: 20 मार्च 2024

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए मान सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है। …