Saturday, April 20, 2024 at 3:39 AM

KL Rahul का जर्मनी में हुआ स्पोर्ट्स हर्निया का सफल ऑपरेशन, लेकिन इस टूर्नांमेंट से हुए बाहर

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल की जर्मनी में सर्जरी  सफल रही है. उन्होंने खुद गुरुवार को इस बारे में जानकारी दी. राहुल की वापसी की समय सीमा तय नहीं की जा सकती, लेकिन पूरे मामले की जानकारी रखने वाले सूत्रों का मानना है कि उन्हें भारतीय टीम की ओर से वापसी करने में कुछ और महीने का समय लग सकता है.

राहुल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मेरे लिए कुछ हफ्ते मुश्किलों भरे रहे लेकिन सर्जरी सफल रही. मेरी रिकवरी की शुरुआत हो गई है और मैं अच्छी तरह से रिकवर कर रहा हूं. आपके संदेश और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया. जल्द मिलते हैं.’30 साल के राहुल ने अपने आठ साल के इंटरनेशनल करियर में भारत की ओर से 42 टेस्ट, 42 एकदिवसीय और 56 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं.

बता दें कि राहुल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया की कमान संभालने को तैयार थे लेकिन ऐन पहले वह ग्रोइन इंजरी का शिकार हो गए. इसी वजह से उन्हें सीरीज से बाहर होना पड़ा. इसके बाद आयरलैंड के खिलाफ सीरीज का भी वह हिस्सा नहीं बन सके.भारत लौटने पर राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) की खेल विज्ञान टीम के प्रमुख डॉ. नितिन पटेल की अगुवाई में राहुल रिहैबिलिटेशन शुरू होगा.

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स …