Thursday, September 19, 2024 at 9:36 PM

कलबुर्गी एयरपोर्ट को ईमेल के जरिए मिली बम की धमकी, घंटो तलाशी के बाद पुलिस ने बताया अफवाह

कर्नाटक के कालबुर्गी एयरपोर्ट को ईमेल के जरिए बम की धमकी मिली। धमकी मिलने के तुरंत बाद ही एयरपोर्ट में तलाशी अभियान चलाया गया, जिसमें कुछ भी नहीं मिला। यह धमकी पूरी तरह से फर्जी निकली। बम निरोधक दस्ता और डॉग स्कॉड को तुरंत मौके पर बुलाया गया। कलबुर्गी पुलिस आयुक्त चेतन आर ने बताया कि एयरपोर्ट के डायरेक्टर चिल्का महेश को सोमवार की सुबह को एक गुमनाम आईडी से मेल आया। इस मेल में कलबुर्गी एयरपोर्ट पर बम होने की जानकारी दी गई।

पुलिस आयुक्त ने कहा, “ईमेल के जरिए जैसे ही हमें एयरपोर्ट पर बम होने की धमकी मिली। बम निरोधक दस्ता को तुरंत भेजा गया। फ्लाइट के सभी यात्रियों को उतार दिया गया। सभी यात्रियों और एयरपोर्ट के स्टाफ को सुरक्षित स्थान पर भेजा गया। पूरे एयरपोर्ट की तलाशी ली गई।” कुछ घंटे बाद पुलिस ने बताया कि एयरपोर्ट पर बम होने की झूठी खबर दी गई थी।

एयरपोर्ट के डायरेक्टर चिल्का महेश ने कहा, “सुबह के 6:54 बजे हमें एक ईमेल आया, जिसमें दावा किया गया कि टर्मिनल बिल्डिंग के बाथरूम में पांच बम रखा गया है। हमने तुरंत बम निरोधक दस्ता, राज्य पुलिस, केंद्रीय खुफिया ब्यूरो को इसकी सूचना दी। बिल्डिंग से हमने तुरंत यात्रियों को बाहर निकाला।” उन्होंने आगे कहा, “जैसे ही बंगलूरू से फ्लाइट उतरी, उसे तुरंत आइसोलेशन में धकेल दिया गया। यात्रियों के सामान की भी जांच की गई।”

Check Also

राहुल गांधी के खिलाफ बयान पर केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू पर FIR, बोले- माफी नहीं मांगूंगा

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर दिए गए बयान पर केंद्रीय राज्य मंत्री रवनीत …