Sunday, June 23, 2024 at 5:30 PM

‘देवरा’ में रक्षक की भूमिका निभाते नजर आएंगे जूनियर एनटीआर? अभिनेता के किरदार पर हुआ बड़ा खुलासा

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर इन दिनों बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘देवरा’ के निर्माण में व्यस्त हैं। फिल्म को लेकर अब नई-नई जानकारियां फैंस को काफी उत्साहित कर रही हैं। हाल ही में निर्माताओं ने फिल्म का पहला गाना ‘फियर’ रिलीज किया, जिसनें दर्शकों के बीच धूम मचा दिया। प्रशंसकों को यह गाना पसंद आया। वहीं अब फिल्म को लेकर एक और दिलचस्प जानकारी का खुलासा हुआ है, जो अभिनेता के किरदार को लेकर है।

‘आरआरआर’ के बाद जूनियर एनटीआर की यह अगली फिल्म है। इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर अपना साउथ डेब्यू कर रही हैं। जूनियर एनटीआर के जन्मदिन से एक दिन पहले 19 मई को निर्माताओं ने ‘फियर’ गाना रिलीज किया, जिसने दर्शकों के बीच डर का माहौल भी बनाया। अब इस एक्शन ड्रामा फिल्म को लेकर नई चर्चाएं चल रही हैं। कहा जा रहा है कि अभिनेता इस फिल्म में एक रक्षक की भूमिका में नजर आएंगे।

रिपोर्ट्स के अनुसार, जूनियर एनटीआर फिल्म में समुद्र तट के करीब 10 गांवों के रक्षक की भूमिका निभा रहे हैं, जहां अपार खजाना मौजूद है। कहा जा रहा है कि जब करीब दस हजार नकाबपोश बंदूकधारी खजाना चुराने की तैयारी करेंगे तो एनटीआर एक शक्तिशाली अवतार में तबाही मचाकर उनका नरसंहार करेंगे। अफवाह है कि पहली झलक और फियर सॉन्ग के दृश्य इसी स्थिति पर आधारित थे। दर्शक इस दृश्य से संबंधित लाल रक्त वाले समुद्र को देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

‘देवरा’ के जरिए जूनियर एनटीआर ब्लॉकबस्टर हिट ‘जनता गैराज’ के प्रतिभाशाली फिल्म निर्माता कोराताला शिवा के साथ फिर से जुड़े हैं। ‘देवरा’ जान्हवी कपूर की दक्षिण फिल्मों में पहली फिल्म है। इस फिल्म के जरिए जूनियर एनटीआर और जान्हवी पहली बार साथ काम कर रहे हैं। ‘आरआरआर’ की तरह इस तेलुगु फिल्म में हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस होंगे, जो दर्शकों के होश उड़ा देंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, देवरा को भारी बजट पर बनाया जा रहा है। कथित तौर पर निर्माता इसके वीएफएक्स पर 140 करोड़ रुपये खर्च कर रहे हैं।

Check Also

छह दिनों के भीतर पायल-कृतिका से प्यार कर बैठे थे अरमान, बताया क्या होगी गेम स्ट्रैटिजी

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की लिस्ट शो के सभी कंटेस्टेंट्स की घोषणा हो गई …