Friday, June 21, 2024 at 8:48 PM

जदयू नेता केसी त्यागी का दावा, नीतीश को इंडी गठबंधन ने दिया था पीएम पद का प्रस्ताव

नई दिल्ली:  तीसरी बार सरकार बनाने जा रहे एनडीए के घटक जदयू के नेता केसी त्यागी ने शनिवार को एक चैनल से बातचीत में दावा किया कि विपक्षी इंडी गठबंधन की ओर से नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद का प्रस्ताव दिया गया था। हालांकि, कांग्रेस की तरफ से अतीत में हुए दुर्व्यवहार को ध्यान में रखकर नीतीश ने प्रस्ताव खारिज कर दिया था।

त्यागी ने कहा, नीतीश को प्रधानमंत्री बनाने का प्रस्ताव उन लोगों की तरफ से आए, जिन्होंने नीतीश को इंडी गठबंधन का संयोजक बनाने से इन्कार कर दिया था, जबकि नीतीश इसके जन्मदाता थे। हालांकि उन्होंने नाम बताने से इन्कार कर दिया। त्यागी ने कहा कि नीतीश की वजह से ही राजनीतिक दलों के बीच कांग्रेस की अस्पृश्यता खत्म हुई, वर्ना अखिलेश यादव, अरविंद केजरीवाल, ममता बनर्जी जैसे नेता किसी कीमत पर कांग्रेस के साथ मंच साझा करने के लिए तैयार नहीं थे।

कांग्रेस नेता बोले-शायद उनका मन हो
केसी त्यागी के बयान पर कांग्रेस नेता सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा, वे कुछ भी कह सकते हैं, क्योंकि उनका दोबारा मन बन रहा होगा कि वे वापस आ जाएं। ऐसी राजनीति हमें नहीं चाहिए। हमारे पास और भी नेता हैं और अगर उनका मानना है तो उन्हें इंडिया गठबंधन में आना चाहिए। देशहित की बात करनी चाहिए।

Check Also

बालासोर में झड़प के बाद लगाए गए कर्फ्यू में चार घंटे की ढील, अब तक 45 लोग गिरफ्तार

बालासोर:  ओडिशा के बालासोर नगरपालिका क्षेत्र में दो गुटों की झड़प के बाद लगाए गए …