Monday, May 27, 2024 at 9:45 PM

‘भले ही वह भाषा नहीं जानती हो, उनके साथ काम करना बहुत आसान’, मृणाल के मुरीद हुए विजय

अभिनेता विजय देवरकोंडा की अगली फिल्म ‘फैमिली स्टार’ रिलीज को तैयार है। अभिनेता जमकर इस फिल्म के प्रचार में जुटे हैं। इस दौरान वह अपनी फिल्म के साथ-साथ फैंस के सामने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी बातें भी साझा कर रहे हैं। हाल ही में, एक इंटरव्यू में विजय ने फिल्म में अपनी को-स्टार मृणाल ठाकुर की जमकर तारीफ की है और शूटिंग के दौरान कुछ दिलचस्प किस्सों का भी खुलासा किया है।

विजय ने खुलासा किया कि निर्देशक परशुराम ने फिल्म में उनके प्रदर्शन में कैसे योगदान दिया। अभिनेता ने कहा, “फिल्म के निर्देशक परशुराम का डायलॉग कहने का तरीका और खुद को प्रेजेंट करने का तरीका बहुत अनोखा है। मैं जानता हूं कि अभी मुझे उनसे बहुत कुछ सीखना है। जैसे ही मैं गीता गोविंदम और फैमिली स्टार दोनों के सेट पर गया, मैंने उनसे डायलॉग बुलवाया और इसे कैद कर लिया और इसे अपने चेहरे और शरीर के साथ दोबारा प्रस्तुत किया।”

सेट पर मृणाल के साथ काम करने के अपने अनुभव का खुलासा करते हुए विजय ने कहा, “जब आपके साथ एक बुद्धिमान अभिनेत्री होती है, तो यह बहुत आसान होता है। मृणाल मेरे फिल्मों का सपना देखने से पहले से ही इंडस्ट्री में अभिनय कर रही हैं। वह छोटी उम्र से ही काम कर रही हैं। वह बहुत तेजी से चीजें उठाती है। मैं उनसे कहता रहता हूं कि उन्हें खूबसूरत चेहरे का वरदान मिला है।”

विजय ने आगे कहा, “भले ही वह बहुत ज्यादा अभिनय न करें, लेकिन उनके एक्सप्रेशन से आप भावनाओं को महसूस कर सकते हैं। उसकी नाक, होंठ और आंखों का तालमेल ऐसा है कि स्क्रीन पर भावनाएं अच्छी तरह से सामने आती हैं। भले ही वह भाषा नहीं जानती हो। उनके साथ काम करना बहुत आसान था।”

Check Also

पत्रकार बनना चाहती थीं अनसूया सेनगुप्ता, ऑडिशन के लिए मैसेज आया तो पूछा- क्यों लेना है?

77वें कान फिल्म फेस्टिवल में अन सर्टन रिगार्ड सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब जीतने …