Tuesday, February 27, 2024 at 6:29 PM

‘बिग बॉस के बाथरूम में लगे होते हैं माइक्रोफोन’, ईशा मालवीय का सनसनीखेज खुलासा

बिग बॉस का सीजन 17 हाल ही में खत्म हुआ है। इस शो को मुनव्वर फारूकी ने जीता है। विजेता बनकर उभरे मुनव्वर की प्रसिद्धि में शो के खत्म होने के बाद काफी इजाफा देखने को मिल रहा है। वहीं, इसके अन्य कंटेस्टेंट्स भी लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो गए हैं। इन्हीं में से एक नाम ईशा मालवीय का भी है।

उडारियां जैसे सीरियल में नजर आ चुकी ईशा ने हाल ही में भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के साथ एक पॉडकास्ट के दौरान बिग बॉस के घर के कुछ रहस्य साझा किए। अपनी बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि घर के बाथरूमों में माइक्रोफोन लगे हैं, जो बाथरूम का उपयोग करते समय यदि कोई प्रतियोगी कुछ कहता है तो ऑडियो कैप्चर कर लेता है। ईशा ने बताया कि अगर कोई प्रतियोगी बाथरूम के अंदर अपना माइक नहीं पहनता है, तब भी वहां मौजूद माइक्रोफोन ऑडियो कैप्चर कर सकते हैं।

बातचीत के दौरान भारती और हर्ष ने ईशा से उस वक्त के बारे में सवाल किया जब वीकेंड का वार एपिसोड में उन्हें डांट पड़ी था। ईशा ने बताया कि शुरुआत में जब सलमान खान ने उन्हें डांटा था तो इससे उन्हें दुख हुआ था। वह बहुत रोईं और शो छोड़ने के बारे में भी सोचा। अभिनेत्री ने बताया कि वे रोने के लिए बाथरूम में गई थीं, इसलिए कैमरे में यह कैद नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि अब लगता है कि शायद उन्हें सबके सामने रोना चाहिए था, इससे उन्हें दूसरों से सहानुभूति मिल सकती थी।

ईशा ने बताया कि करण जौहर की आलोचना ने उन पर भी असर डाला था, लेकिन बाद में उन्हें एहसास हुआ कि वे इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कर सकतीं। ईशा ने वह घटना भी याद की जब करण जौहर ने बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारुकी की निजी जिंदगी पर चर्चा करने के लिए उनकी आलोचना की थी। उस घटना पर बात करते हुए ईशा ने बताया कि उन्हें बात करने में मजा आता है और वे हमेशा कुछ न कुछ चर्चा करना चाहती हैं। इसलिए, जब आयशा खान ने खुलासा किया कि मुनव्वर ने एक लड़की को प्रपोज किया है, तो उन्होंने तुरंत अपने दोस्तों विक्की जैन और समर्थ जुरेल को सूचित किया। उन्होंने स्वीकार किया कि जिस तरह से उसने इस समाचार साझा किया वह अनुचित लग सकता था।

इस पॉडकास्ट के दौरान हर्ष लिम्बाचिया ने ईशा मालवीय की उनके मजबूत व्यक्तित्व और लापरवाह स्वभाव के लिए प्रशंसा की। जवाब में ईशा ने स्वीकार किया कि भले ही लोग उनके उन गुणों की सराहना करते हैं, लेकिन उन्हें लगता है कि शो में न रोकर उन्होंने गलती की। उन्होंने कहा, “मैंने गलती की, मेरा मतलब है कि मुझे थोड़ा रोना चाहिए था। मुझे कुछ आंसू बहाने चाहिए थे। इससे मैं शायद शीर्ष 5 में होती।”

Check Also

‘रंग दे बसंती’ की कहानी पढ़ रो पड़े थे शाहिद कपूर, अभिनेता ने फिल्म ठुकराने की बताई वजह

बॉलीवुड के टॉप एक्टर में शुमार शाहिद कपूर आज 43 साल के हो गए हैं। …