Wednesday, April 24, 2024 at 3:07 PM

IPL 2022: क्या हैदराबाद को हराकर अंक तालिका में पहला स्थान हासिल कर पाएगी कोलकाता की टीम, जानिए यहाँ

आईपीएल 2022 में कोलकाता की टीम ने अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है। पांच में से तीन मैच जीतकर यह टीम अंकतालिका में दूसरे स्थान पर बनी हुई है। हैदराबाद के खिलाफ अपने छठे मैच में भी यह टीम जीत दर्ज कर अंक तालिका में पहला स्थान हासिल करना चाहेगी।

हालांकि, कोलकाता के लिए यह आसान नहीं होगा। हैदराबाद की टीम लगातार दो मैच जीत चुकी है। अभिषेक शर्मा और केन विलियम्सन के ओपनिंग जोड़ी शानदार लय में है और बाद में बाकी बल्लेबाज भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।
इस मैच में दोनों टीमें कुछ बदलावों के साथ उतर सकती हैं। अगर कोलकाता की टीम बदलती है तो उसमें कम से कम दो बदलाव होंगे। वहीं हैदराबाद में भी एक बदलाव हो सकता है।कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए अजिंक्य रहाणे लगातार फ्लॉप साबित हुए हैं। उन्होंने अब तक कोई अर्धशतक नहीं लगाया है। पांच पारियों में उनके बल्ले से कोई बड़ी पारी नहीं निकली है। उनकी जगह एरोन फिंच को मौका दिया जा सकता है। फिंच के आने पर सैम बिलिंग्स को बाहर जाना होगा और उनकी जगह शेल्डन जैकेसन खेलेंगे। क्योंकि आईपीएल में एक टीम से चार ही विदेशी खिलाड़ी खेल सकते हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए सलामी जोड़ी अभिषेक शर्मा और केन विलियम्सन ने शानदार बल्लेबाजी की है। इसके बाद राहुल त्रिपाठी भी अच्छी लय में हैं, लेकिन पिछले मैच में वो चोटिल हुए थे। ठीक होने पर ही वो यह मैच खेलेंगे।

 

Check Also

अब आर-पार के मूड में आया डब्ल्यूएफआई, खेल मंत्रालय के निलंबन नहीं हटाने पर लेगा यह अहम फैसला

भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। डब्ल्यूएफआई ने …