Saturday, April 27, 2024 at 1:48 AM

आईपीएल 2022: आज राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होगी काटे की टक्कर, इस टीम को मिलेगी जीत

आईपीएल 2022  में अब आज संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स से भिडंत का प्लान बनाया हैं. दोनों टीमें प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अपनी स्थिति को मजबूत करेंगी.

दिल्ली की कैपिटल्स असंगत रही हैं, और उनका गेंदबाजी आक्रमण टीम के लिए एक प्रमुख चिंता का विषय रहा है। उनका नया गेंद आक्रमण अप्रभावी दिख रहा है, और राजस्थान रॉयल्स के पास मजबूत बल्लेबाजी लाइन-अप के खिलाफ पक्ष कम से कम इतना खर्च कर सकता है।

डीवाई पाटिल के मैदान में एक ऐसी पिच है जो गेंदबाजों को अच्छी उछाल देती है. लेकिन इस पिच से बल्लेबाजों और गेंदबाजों को बराबर मदद मिलने की उम्मीद की जा रही है.

मैच 07:30 PM IST से शुरू होगा और , आज , 2022 को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा। मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा। मैच का सीधा प्रसारण Disney+ Hotstar पर किया जा सकता है।

राजस्थान की संभावित प्लेइंग इलेवन

जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), देवदत्त पडिक्कल, रियान पराग, जिमी नीशम/रसी वैन डेर डूसन, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप सेन.

दिल्ली की संभावित प्लेइंग इलेवन

डेविड वार्नर, श्रीकर भारत, मिशेल मार्श, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), रोवमैन पॉवेल, अक्षर पटेल, रिपल पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, खलील अहमद, एनरिक नॉर्टजे.

Check Also

अब आर-पार के मूड में आया डब्ल्यूएफआई, खेल मंत्रालय के निलंबन नहीं हटाने पर लेगा यह अहम फैसला

भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। डब्ल्यूएफआई ने …