Thursday, April 25, 2024 at 2:04 PM

 दो नए कलर ऑप्शन के साथ मार्किट में पेश होगा iPhone 15, डालें मूल्य पर एक नजर

ऐपल ने अपनी iPhone 14 सीरीज को पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया था. आईफोन 14 के लॉन्चिंग से बाद से ही आईफोन 15 को लेकर अलग-अलग अफवाहें आ रही हैं. क्यूपर्टिनो स्थित तकनीकी दिग्गज के इस साल सितंबर में कथित iPhone 15 मॉडल पेश करने की उम्मीद है.

इस बीच IPhone 15 और iPhone 15 Pro मॉडल के कलर ऑप्शन की जानकारी सामने आई है. जानकारी के मुताबिक कंपनी लाइनअप में नए कलर ऑप्शन जोड़ेगी.

9to5Mac की एक रिपोर्ट के अनुसार ऐपल iPhone 15 सीरीज के साथ अपने वैनिला वेरिएंट आईफोन को ब्राइट कलर ऑप्शन में पेश करने की अपनी परंपरा को बनाए रखने की उम्मीद है.  वैनिला आईफोन 15 की सेल्फ जनरेटेड इमेज शेयर की हैं.

iPhone 15 के लिए दो नए कलर ऑप्शन तीन स्टैंडर्ड कलर के अतिरिक्त होंगे. इनमें ब्लैक, व्हाइट और रेड शामिल हो सकते हैं. बता दें कि iPhone 15 सीरीज के लिए नए कलर ऑप्शन को जोड़ने की योजना पर Apple की ओर से कोई बयान नहीं आया है.

रिपोर्ट के मुताबिक ऐपल इस साल अपने प्रो मॉडल आईफोन के स्पेशल कलर एडिशन भी जारी करेगी. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max/Ultra मॉडल बिल्कुल नए डार्क रेड कलर ऑप्शन में आ सकते हैं.

Check Also

पश्चिम एशिया में तनाव की खबरों के बीच सोना-चांदी नए हाई पर, जानें क्या कहते हैं आंकड़े

पश्चिम एशिया में तनाव बढ़ने की आशंकाओं के बीच अंतरराष्ट्रीय बाजारों में मजबूती के रुख …