Thursday, April 25, 2024 at 9:24 AM

IND vs AUS: टीम इंडिया की प्लेइंग-11 तय! इस खिलाड़ी का डेब्यू कराएंगे कप्तान रोहित

 इंग्लैंड के सीमित ओवरों के कप्तान जोस बटलर ने स्वीकार किया कि खिलाड़ियों के फ्रेंचाइजी क्रिकेट को तरजीह देने से अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंटों के लिये सर्वश्रेष्ठ टीम नहीं चुन पाने से वह दुखी हैं।
बटलर ने ‘ईएसपीएन क्रिकइन्फो’ से कहा ,” हम अपनी सर्वश्रेष्ठ उपलब्ध टीम चुनना चाहते हैं ।  ऐसा कर नहीं पाते लेकिन मैं खिलाड़ियों के फैसले को समझता हूं ।” इंग्लैंड 2019 वर्ल्ड कप के बाद से अब तक खेले गए 33 वनडे में 37 खिलाड़ियों को चुन चुका है ।
बटलर ने कहा, ” यह अजीब हालात है। जिस तरह से मैचों का कार्यक्रम है, हमें दोनों पक्षों को समझना होगा। इंग्लैंड का कप्तान होने के नाते मैं चाहता हूं कि सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी खेलें लेकिन फिर खिलाड़ियों के नजरिये से सोचूं तो इंग्लैंड के लिये खेलने और फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलने से होने वाली कमाई में काफी अंतर है जो समझना होगा।”
इंग्लैंड ने बांग्लादेश दौरे से पहले दो नये खिलाड़ियों टॉम एबेल और रेहान अहमद को टीम में चुना है। बटलर ने कहा ,” इन हालात में आपको
सर्वश्रेष्ठ उपलब्ध विकल्प चुनना होगा । अगर कोई नहीं खेलता है तो दूसरे को मौका मिलेगा लेकिन मैं उन हालात में नहीं जाना चाहता जहां आप कहो कि ये खिलाड़ी अब कभी इंग्लैंड के लिये फिर नहीं खेल सकेगा।”

Check Also

अब आर-पार के मूड में आया डब्ल्यूएफआई, खेल मंत्रालय के निलंबन नहीं हटाने पर लेगा यह अहम फैसला

भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। डब्ल्यूएफआई ने …