Thursday, April 18, 2024 at 5:43 AM

ऑफिस के लिए करना हैं मेकअप तो आप भी फॉलो करें ये सिंपल स्टेप्स

आज के समय में महिलाएं बिना मेकअप के कहीं भी नहीं जाती. ऑफिस में भी वो अपने बेहतरीन लुक को दिखाती हैं. यानि मेकअप कुछ इस तरह का करती हैं जिससे उनका लुक साहिबना रहे. लेकिन मेकअप के साथ आपको कुछ बातों का ध्यान भी देना पड़ता है.

आपको यह जानने की जरूरत है कि ऑफिस जाते समय किया गया मेकअप दूसरे मेकअप से अलग होता हैं, लेकिन कभी कभी लड़कियां जल्दबाजी में ज्यादा मेकअप करने की गलती कई बैठती हैं. तो आइये जानते हैं उन टिप्स के बारे में.

आंखों के नीच के डार्क सर्कल्स को कम करने के लिए आप कंसीलर का इस्तेमाल कर सकती हैं. आप आंखों के लैशेज को कर्ल करना न भूलें. हमेशा आई लाइनर और शैडो जेल बेस्ड का इस्तेमाल करें. आप आखों के आसपास की फाइन लाइन को छिपाने के लिए कंसीलर का यूज कर सकती हैं.

आप अपनी भौहो को आईब्रो पेंसिल की मदद से हेवी करें. इसके लिए सबसे पहले आईब्रो को पेंसिल की मदद से सही आकार दें. इसके अलावा आंखों के ऊपर और नीचे हाईलाइटर का इस्तेमाल कर सकती है. इससे आपका चेहरा शार्प और ब्राइट दिखेगा.

हमेशा लाइट शेड की लिपस्टिक लगाएं ताकि आपके दांत चमकदार नजर आएं. लिपस्टिक लगाने से पहले होंठों को हाइड्रेट करना न भूलें. हाइडेट करने के लिए होंठो पर 10 मिनट पहले लिप बाम या नारियल तेल से मसाज कर लें.

Check Also

नवमी की पूजा में पहनकर बैठें ऐसी साड़ी, सादगी भरा दिखेगा लुक

चैत्र नवरात्रि का इंतजार लोग सालभर बड़ी ही बेसब्री केे साथ करते हैं। नवरात्रि के …