Thursday, August 11, 2022 at 2:09 PM

InBook X1 Slim खरीदने का बना रहे हैं मन तो जान ले इसके कुछ धांसू फीचर्स

प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड, इन्फिनिक्स ने हाल ही में अपना लैपटॉप भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। बेहतरीन फीचर्स और 30000 से कम कीमत होने के चलते बाजार में इस लैपटॉप को लेकर काफी चर्चा भी है। Infinix का दावा है कि इसमें कई सेगमेंट-लीडिंग फीचर्स हैं, जिसका मतलब है कि हम कम कीमत में भी कई नए और अच्छे फीचर्स की उम्मीद कर सकते हैं।

Infinix InBook X1 Slim 14.88 मोटा है और इसका वजन 1.24kg है, जो कि Infinx के अनुसार, अपने प्राइस सेगमेंट में सबसे हल्का और सबसे पतला लैपटॉप है। Infinix InBook X1 Slim में एक ऑल-मेटल बॉडी है और यह चार नए कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा: लाल, हरा, नीला और ग्रे। डिवाइस एक बड़ी बैटरी और टाइप-सी पोर्ट के साथ आता है।

14 इंच का फुल एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले 300 निट्स ऑफ पीक ब्राइटनेस और 100% एसआरजीबी कलर रिप्रोडक्शन के साथ एडवांस डीटीएस साउंड तकनीक के साथ एचडी वेबकैम और टू-लेयर स्टीरियो स्पीकर

यूजर्स नेटफ्लिक्स और अमेज़ॅन प्राइम से वीडियो स्ट्रीमिंग का आनंद ले सकते हैं अच्छी साउंड क्वालिटी के साथ इस पर बेसिक गेम्स आसानी से खेले जा सकते हैं

Infinix inbook X1 स्लिम की सेल आज से देश की मशहूर ईकॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट पर शुरू हुई है। जैसा कि नाम से पता चलता है, inbook X1 स्लिम अपने सेगमेंट में सबसे पतला और सबसे हल्का लैपटॉप है।

Check Also

अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में Realme के इस स्मार्टफोन की खरीद पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में बजट फोन से लेकर प्रीमयम रेंज तक के सभी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *