Tuesday, April 16, 2024 at 10:02 AM

एक नजर में आपको दीवाना बना लेगी HOP OXO Electric Bike, 1.25 लाख रुपये की कीमत के साथ हुई लांच

 भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों का क्रेज काफी तेजी से बढ़ रहा है। पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को देख हर कोई इलेक्ट्रिक कार्स, स्कूटर्स और बाइक्स को चुन रहा है।HOP इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ने अपने OXO के साथ इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल सेगमेंट में एंट्री की है।

कंपनी ने भारतीय बाजार में अपनी नई HOP OXO इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च की है जिसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 1.25 लाख रुपये है। यह इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल दो वैरिएंट्स – HOP OXO और HOP OXO X में लॉन्च की गई है। इसकी कीमत ओला, टीवीएस, एथर और इसी तरह के इलेक्ट्रिक स्कूटर जितनी है। अपने सेगमेंट में यह बाइक Revolt RV400, Oben Rorr जैसी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलों को टक्कर देगी।

नई HOP OXO इलेक्ट्रिक बाइक में मल्टी-मोड री-जेनरेटिव ब्रेकिंग, 4 जी कनेक्टिविटी और एक पार्टनर मोबाइल एप्लिकेशन का इस्तेमाल शामिल है जो स्पीड कंट्रोल, जियो-फेंसिंग, एंटी-थेफ्ट सिस्टम, राइड स्टैटिस्टिक्स सहित कई तरह के फीचर्स दिए गए हैं।

नई HOP OXO इलेक्ट्रिक बाइक में 6200 वॉट की पीक पावर मोटर के साथ 72 V आर्किटेक्चर है। यह मोटर रियर व्हील टॉर्क पर 200 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। बाइक की टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटा है।

 

Check Also

मजबूत मांग के कारण मार्च में सेवा क्षेत्र की वृद्धि दर साढ़े 13 वर्ष के हाई पर, पीएमआई के आंकड़े जारी

मजबूत मांग के कारण मार्च में देश के सेवा क्षेत्र की वृद्धि दर साढ़े 13 …