Monday, May 27, 2024 at 10:29 PM

अनुषा के साथ अपने ब्रेक-अप पर खुलकर बोले ‘हीरामंडी’ स्टार जेसन, कहा- वे मुझे नहीं समझती थीं

अभिनेता जेसन शाह इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। वे संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में ब्रिटिश ऑफिसर ‘कार्टराईट’ की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। दर्शकों को इस शो में उनका किरदार काफी पसंद आ रहा है। हाल ही में जेसन एक इंटरव्यू के दौरान अपने करियर के अलावा अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी खुलकर बातें करते दिखे।

जल्दबाजी में शुरू हुआ था रिश्ता
‘हीरामंडी’ स्टार जेसन शाह अपने करियर के अलावा अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में जब एक इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि आखिर किस वजह से वीजे और अभिनेत्री अनुषा दांडेकर से ब्रेकअप हुआ था। इस सवाल के जवाब में अभिनेता कहते हैं, ‘सच कहूं तो मुझे लगता है कि मैंने काफी जल्दीबाजी की थी। मैं बिना सोचे-समझे शायद उस रिलेशनशिप में चला गया था’।

अनुषा नहीं समझती थीं मुझे
जेसन शाह आगे कहते हैं, ‘कभी-कभी ढंग से अपनी बात नहीं रख पाने की वजह से भी रिश्ते टूट जाते हैं। मुझे लगता है कि हमारे साथ भी यही हुआ। हमारी बातें नहीं हो पाती थी और इस वजह से गलतफहमियां बढ़ती गईं। मुझे लगता है कि वे मुझे नहीं समझ पा रही थीं। मुझे एक बॉक्स में फिट करने की कोशिश की जा रही थी जो गलत था इसलिए भी हम अलग हो गए’।

आध्यत्मिक बदलाव लाया ब्रेकअप
‘हीरामंडी’ से पहले जेसन शाह ‘झांसी की रानी’ और ‘बिग बॉस’ जैसे शो का हिस्सा रह चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जेसन और अनुषा साल 2021 में थोड़े समय के लिए एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। जेसन कहते है, ‘ब्रेकअप के बाद मुझ में कई बदलाव आए। मेरा रुझान अध्यात्म की तरफ हुआ है। मैं अब चीजों को और बेहतर तरीके से देख और समझ पा रहा हूं’।

Check Also

पत्रकार बनना चाहती थीं अनसूया सेनगुप्ता, ऑडिशन के लिए मैसेज आया तो पूछा- क्यों लेना है?

77वें कान फिल्म फेस्टिवल में अन सर्टन रिगार्ड सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब जीतने …