Monday, June 24, 2024 at 9:57 AM

सपा और कांग्रेस पर जमकर बरसे, कहा- इनके कारनामे तो रावण जैसे हैं

जौनपुर:  जौनपुर लोकसभा के शाहगंज स्थित नेशनल इंटर कॉलेज पट्टी नरेंद्रपुर में आयोजित जनसभा में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इत्र, इमरती और ईमानदारी के लिए सुप्रसिद्ध जौनपुर की धारा को नमन। जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने भाजपा प्रत्याशी कृपाशंकर को प्रचंड जीत दिलाने के लिए वोट करने की अपील की। इस दौरान उन्होंने कहा कि जौनपुर के इत्र की खुशबू और यहां की इमरती की मिठास और यहां के लोग इमादारी के लिए प्रसिद्ध हैं।

उन्होंने इंडी गठबंधन पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि जब भी सपा और कांग्रेस का गठजोड़ हुआ है तब- तब कोई न कोई आतंकी हमला उत्तर प्रदेश में हुआ है। लेकिन भाजपा के सरकार में कहीं गलती से पटाखा भी फूट जाता है, तो पाकिस्तान सबसे पहले बोलने लगता है इसमें कि मेरा हाथ नहीं है।

कृपाशंकर सिंह के पक्ष में वोट डालने की अपील

कृपाशंकर सिंह के लिए वोट मांगते हुए उन्होंने कहा कि कृपाशंकर बहुत ही अनुभवी हैं। इनके नाम में ही शंकर की कृपा है, ये जौनपुर को मुंबई की तरह चमकाएंगे। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जननी और जन्मभूमि से बढ़कर कुछ भी नहीं है। सीएम योगी ने जनसभा के दौरान सरकार की तमाम जनकल्याणकारी योजनाओं को गिनाया। उन्होंने कहा ये नया भारत है, पहले किसी को छेड़ता नहीं और अगर कोई छेड़ता है तो उसे छोड़ता भी नहीं।

कांग्रेस और सपा पर जमकर बरसे सीएम योगी

विपक्ष पर हमला बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि इनके कारनामे तो रावण के जैसे हैं। कांग्रेस ने एक समय कहा था कि राम हैं ही नहीं। ये कहते हैं राम का मंदिर भारत में नहीं बनना चाहिए। सपा तो इनसे दो कदम आगे है। राम भक्तों पर तो गोली चलाई ही थी, अब इनके महासचिव कहते हैं कि राम मंदिर बेकार बना है। लेकिन देश कहता है होइहैं वही जो राम रचि राखा, होगा वही जो रामलला चाहेंगे। इस मौके पर मंत्री गिरीश चंद्र यादव, मंत्री अनिल कुमार, जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह, रमेश चंद्र मिश्र विधायक, रमेश सिंह विधायक, राम चंद्र मिश्र, अनिल तिवारी, अमरनाथ यादव आदि उपस्थित रहे।

Check Also

बरेली में गोलियां बरसाने वाला एनकाउंटर में घायल, अब तक 12 आरोपी गिरफ्तार, तीन लग्जरी कारें जब्त

बरेली: बरेली में पीलीभीत बाईपास के किनारे प्लॉट पर कब्जे को लेकर शनिवार की सुबह पुलिस …