Monday, May 20, 2024 at 6:23 AM

बॉक्स ऑफिस पर बरकरार ‘हनुमान’ का जलवा, ‘गुंटूर कारम’ समेत अन्य फिल्मों का कैसा है हाल?

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों कई बड़ी फिल्में लगी हुई हैं। इन फिल्मों में पंकज त्रिपाठी स्टारर ‘मैं अटल हूं’, महेश बाबू की ‘गुंटूर कारम’, तेजा सज्जा की ‘हनुमान’ और विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ ‘मेरी क्रिसमस’ शामिल हैं। बॉक्स ऑफिस पर ये सभी फिल्में एक-दूसरे को टक्कर देने में लगी हुई हैं। कई फिल्में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। वहीं, कुछ बोरिया-बिस्तर समेटने वाली कगार पर पहुंच चुकी हैं। इन सभी फिल्मों में कौन सबसे आगे चल रहा है, ये तो इनके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से पता चलेगा। तो आइए जानते हैं मंगलवारर को बॉक्स ऑफिस पर इन सभी फिल्मों का क्या हाल रहा…

हनुमान
प्रशांत वर्मा के निर्देशन में बनी ‘हनुमान’ कमाई के मामले में शुरुआत से ही धांसू प्रदर्शन कर रही है। तेजा सज्जा स्टारर हनुमान दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। फिल्म को दर्शकों से मिल रहे प्यार के बाद अब फिल्म के सीक्वल ‘जय हनुमान’ की भी घोषणा कर दी गई है। फिल्म ‘हनुमान’ सभी को बेहद पसंद आ रही है। ‘हनुमान’ ने 12वें दिन 4.25 करोड़ रुपये की कमाई की है। अब तक इस फिल्म ने 143.25 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

मैं अटल हूं
अभिनेता पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘मैं अटल हूं’ को दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर आधारित ये फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है। रवि जाधव के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाई है। फिल्म पांचवे दिन 75 लाख की कमाई की है। इसी के साथ ही फिल्म अब तक 7.10 करोड़ की कमाई कर ली है।

गुंटूर कारम
साथ अभिनाते महेश बाबू की फिल्म ‘गुंटूर कारम’ बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से अच्छा प्रदर्शन कर रही है। मगर आप फिल्म की कमाई लाखों में सिमट गई है। मंगलवार यानी कि 12वें दिन फिल्म ने महज 75 लाख का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ही ‘गुंटूर कारम’ ने अब तक 119.45 करोड़ कलेक्शन कर लिया है।

मेरी क्रिसमस
साउथ के जाने-माने अभिनेता विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ की ‘मेरी क्रिसमस’ को दर्शकों की तरफ से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म का अब बस्ता बंद करने का समय आ गया है। 11वें दिन ‘मेरी क्रिसमस’ ने महज 23 लाख रुपये की कमाई की है। फिल्म ने अब तक 17.94 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

Check Also

प्यार में अटूट विश्वास रखती हैं कैटरीना कैफ, रणबीर कपूर से अलग होने के बाद दिया था ये बयान

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बी टीउन के पावर कपल में से एक …