Monday, May 27, 2024 at 10:30 PM

कभी शाहरुख के साथ बनाई थी ‘बाजीगर’ और ‘बादशाह’, अब साथ काम ना करने की बताई ये वजह

अब्बास-मस्तान का नाम हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशकों में शुमार है। दोनों भाईयों की इस जोड़ी ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। इनकी फिल्मों में भरपूर ट्विस्ट होते हैं, कहानी हर सीन के साथ थोड़ी बदलती जाती है। इन्होंने अपने करियर में कई शानदार फिल्में बनाई हैं। इनमें ‘बाजीगर’, ‘बादशाह’ और ‘रेस’ आदि शामिल हैं। बॉलीवुड के किंग खान के साथ इस जोड़ी ने काफी सफल फिल्में दी हैं। शाहरुख के करियर में ‘बाजीगर’ एक बेहद महत्वपूर्ण फिल्म है। इस फिल्म के लिए पहली बार शाहरुख और अब्बास-मस्तान साथ आए थे। फिल्म बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी। हालांकि, लंबे समय से इनकी फिल्मों में शाहरुख नहीं नजर आए हैं। इस पर अब निर्देशकों की इस जोड़ी ने जवाब दिया है।

उचित कहानी की है तलाश
शाहरुख और अब्बास-मस्तान फिल्म ‘बाजीगर’ और ‘बादशाह’ के लिए जुड़ चुके हैं। ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थीं। हालांकि, उसके बाद से ये तीनों साथ नहीं आ सके हैं। इस पर अब निर्देशक जोड़ी ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि शाहरुख के साथ काम करने के लिए कोई उचित कहानी चाहिए। उनके स्तर की स्क्रिप्ट न होने की वजह से फिलहाल वो शाहरुख खान के साथ काम नहीं कर पा रहे हैं।

‘शाहरुख बिल्कुल नहीं बदले’
एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि उनकी शाहरुख के साथ अबतक कई बार बातचीत हो चुकी हैं। किंग खान जब भी उनसे मिलते हैं, तो वह उनसे काफी सम्मान के साथ पेश आते हैं। निर्देशकों की जोड़ी ने बताया कि शाहरुख उन्हें काफी समय देकर बात करते हैं, जो दिखाता है कि वह बिल्कुल भी नहीं बदले। दोनों ने अभिनेता के साथ फिर से काम करने की इच्छा जताई है। फिलहाल वह एक उचित स्क्रिप्ट की तलाश कर रहे हैं, जिसके बाद वह शाहरुख से संपर्क करेंगे।

शाहरुख के साथ फिर जुड़ना चाहते है अब्बास-मस्तान
अब्बास-मस्तान ने बताया, जब भी वो किंग खान से मिलते हैं तो उनका सवाल होता है, कुछ उत्साहित करने लायक लाए हो? हालांकि, उन्हें अब तक कोई ऐसी नई कहानी नहीं मिली है, जिससे तीनों वापस एक साथ जुड़ सकें। उन्होंने कहा कि वो बस साथ आने के लिए किसी भी कहानी पर फिल्म नहीं बनाना चाहते। उन्होंने शाहरुख की बहुमुखी अदाकारी की तारीफ करते हुए कहा कि वह जरुर उनके साथ फिर से काम करेंगे। फिलहाल वह इसके लिए उचित कहानी की तलाश में हैं। अब्बास-मस्तान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘थ्री मंकीज’ में व्यस्त हैं।

Check Also

पत्रकार बनना चाहती थीं अनसूया सेनगुप्ता, ऑडिशन के लिए मैसेज आया तो पूछा- क्यों लेना है?

77वें कान फिल्म फेस्टिवल में अन सर्टन रिगार्ड सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब जीतने …