Sunday, June 23, 2024 at 5:53 PM

गॉडजिला x कॉन्ग की शानदार कमाई जारी, जानें अन्य फिल्मों का कलेक्शन

सिनेमाघरों में पर मौजूदा समय में कई फिल्में प्रदर्शित हो रही हैं। गॉडजिला x कॉन्ग और क्रू टिकट खिड़की पर जमकर धमाल मचा रही हैं। वहीं, स्वातंत्र्य वीर सावरकर, मडगांव एक्सप्रेस और शैतान भी बड़े पर्दे पर टिकी हुई हैं। आइए जानते हैं कि शुक्रवार को कौन सी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की।

गॉडजिला x कॉन्ग भारत में अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रही है। फिल्म ने पहले हफ्ते में 58.4 करोड़ रुपये की कमाई की। इस फिल्म ने सात दिन में अंग्रेजी भाषा में 25.9 करोड़, हिंदी में 16.3 करोड़, तेलुगु में छह करोड़ और तमिल में 10.2 करोड़ रुपये का कारोबार किया। ताजा आंकड़ों के मुताबिक आठवें दिन फिल्म ने तीन करोड़ 43 लाख रुपये का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 61.83 करोड़ रुपये हो गई है।

तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन अभिनीत फिल्म क्रू भी बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई करने में कामयाब रही है। इस फिल्म ने पहले हफ्ते में 43.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। अब यह फिल्म तेजी से हाफ सेंचुरी लगाने की ओर बढ़ रही है। ताजा आंकड़ों के मुताबिक शुक्रवार को फिल्म ने तीन करोड़ 78 लाख रुपये का बिजनेस किया। फिल्म की कुल कमाई 47.53 करोड़ रुपये हो गई है।

स्वातंत्र्य वीर सावरकर टिकट खिड़की पर अपना जादू चलाने में नाकाम रही है। फिल्म ने पहले हफ्ते में 11.35 करोड़ रुपये और दूसरे हफ्ते में छह करोड़ 40 लाख रुपये का कलेक्शन किया। ताजा आंकड़ों की मानें तो फिल्म ने 15वें दिन 51 लाख रुपये का कारोबार किया है। अब फिल्म की कुल कमाई 18.26 करोड़ रुपये हो गई है।

मडगांव एक्सप्रेस का भी हाल बेहाल है। कॉमेडी फिल्म होने के बाद भी यह टिकट खिड़की पर उम्मीद के मुताबिक दर्शकों को जुटाने में नाकाम साबित हुई है। फिल्म ने पहले हफ्ते में 13.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं, दूसरे हफ्ते में इसने पांच करोड़ 75 लाख रुपये बटोरे। 15वें दिन फिल्म ने 66 लाख रुपये का बिजनेस किया है। फिल्म की कुल कमाई अब 19.91 करोड़ रुपये हो गई है। फिल्म शैतान बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है। हॉरर फिल्म होने के बावजूद इसने टिकट खिड़की पर जबर्दस्त प्रदर्शन किया है। फिल्म ने 29वें दिन 43 लाख रुपये का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 141.23 करोड़ रुपये हो गई है।

Check Also

छह दिनों के भीतर पायल-कृतिका से प्यार कर बैठे थे अरमान, बताया क्या होगी गेम स्ट्रैटिजी

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की लिस्ट शो के सभी कंटेस्टेंट्स की घोषणा हो गई …