Friday, September 20, 2024 at 6:18 AM

पूर्व दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज डेल स्टेन को मिल सकती हैं आईपीएल 2022 में SRH की टीम में ये जगह

आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद पूर्व दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज डेल स्टेन को अपना गेंदबाजी कोच नियुक्त कर सकती है। स्टेन और हैदराबाद के अधिकारियों के बीच बातचीत जारी है और अगले हफ्ते तक फ्रेंचाइजी इस बारे में कोई आधिकारिक एलान कर सकती है।

95 आईपीएल मैच खेलने वाले स्टेन क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले चुके हैं। उन्होंने अगस्त के महीने में ही सभी तरह की लीग से संन्यास लिया है।

क्रिकेट इतिहास के सबसे बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक स्टेन ने 93 टेस्ट में 439 विकेट अपने नाम किए हैं। टेस्ट में उनका औसत 22.95 का रहा है। हैदराबाद में स्टेन टॉम मूडी के साथ काम करेंगे। मूडी इस सीजन से टीम के मुख्य कोच होंगे।

आईपीएल में उन्होंने डेक्कन चार्जस, गुजरात लायंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रतिनिधित्व किया। इस दौरान उन्होंने 97 विकेट अपने नाम किए। क्रिकबज की खबर के अनुसार फ्रेंचाइजी और स्टेन के बीच बातचीत हो चुकी है।सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस, बल्लेबाजी कोच ब्रेड हैडिन और मेंटर वीवीएस लक्ष्मण टीम का साथ छोड़ चुके हैं। इसके बाद उन्हें नए कोचिंग स्टाफ की जरूरत थी। अब टॉम मूडी, डेल स्टेन और बधानी हैदराबाद के कोचिंग स्टाफ का हिस्सा बन सकते हैं।

Check Also

भारतीय टीम के कोच जीवनजोत के बेटे का शानदार प्रदर्शन, कनाडा के लिए जीता स्वर्ण पदक

भारतीय कंपाउंड तीरंदाजी टीम के कोच जीवनजोत सिंह तेजा के पुत्र हरकुंवर सिंह तेजा ने …