Friday, March 1, 2024 at 3:06 AM

महेश बाबू की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘गुंटूर कारम’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, फैंस उत्साहित

सुपरस्टार महेश बाबू के फैंस का इंतजार खत्म हुआ। मारधाड़ और एक्शन से भरपूर तेलगु फिल्म ‘गुंटूर कारम’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास और महेश बाबू की जोड़ी तीसरी बार ‘गुंटूर कारम’ में साथ दिखाई देने वाली है। ‘गुंटूर कारम’ का ट्रेलर रिलीज होते ही दर्शकों के दिलोदिमाग पर छा गया है। महेश बाबू के फैंस फिल्म के ट्रेलर को देखकर ही सीटी बजाने पर मजबूर हो गए हैं।

क्या है ट्रेलर में
‘गुंटूर कारम’ के ट्रेलर को देखकर फिल्म की कहानी के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं चल पाता है। सुपरस्टार महेश बाबू फिल्म में ‘रमन रेड्डी’ का किरदार निभाते दिखेंगे। जो सिस्टम के खिलाफ लोगों के हक के लिए लड़ता है, गुस्सा आने पर दमदार एक्शन करता है, खुश होने पर डांस करता है, सीटी बजाता है। फिल्म में ‘रमन’ को एक्शन करते देखने के लिए उनके फैंस बेचैन हैं। वहीं फिल्म में राम्या कृष्णन एक ऐसी मां की भूमिका में दिखाई दे रही हैं, जो अपने बेटे को अनाथ की तरह छोड़कर कहीं चली जाती है, लेकिन इसकी वजह क्या है। इन सभी सवालों का जवाब अब फिल्म ‘गुंटूर कारम’ के रिलीज के बाद ही मिल पाएगा।

‘गुंटूर कारम’ को लेकर फैंस में खूब उत्साह
सुपरस्टार महेश बाबू पिछली बार फिल्म ‘सरकारु वारी पाटा’ में दिखाई दिए थे। उसके बाद उनकी साल 2023 में कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई थी, इस वजह से महेश बाबू के फैंस अति उत्साहित हैं। ‘गुंटूर कारम’ फिल्म में महेश बाबू श्रीलीला के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। लोगों को महेश बाबू और श्रीलीला की केमिस्ट्री काफी पसंद भी आ रही है। फिल्म में महेश बाबू और श्री लीला के अलावा के मीनाक्षी चौधरी भी अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली हैं। मीडिया में आ रही खबरों की माने तो महेश बाबू की फिल्म ‘गुंटूर कारम’ का मुकाबला रवि तेजा की फिल्म ‘ईगल’ से होगा। रवि तेजा की फिल्म भी मकर संक्रान्ति पर रिलीज होने वाली है। वहीं ‘गुंटूर कारम’ 12 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली है।

Check Also

ऑस्कर प्रेजेंटर के पहले राउंड में शामिल हैं ये नाम, भारत में इस दिन होगा अवॉर्ड का सीधा प्रसारण

96वें अकादमी पुरस्कार के पहले दौर की घोषणा हो चुकी है। 10 मार्च को ऑस्कर …