Saturday, April 27, 2024 at 6:19 PM

द्वारका में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, जवाबी कार्रवाई में लगी गोली; दो कारतूस बरामद

द्वारका जिला के छावला एरिया में मंगलवार सुबह बदमाश से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। खुद को घिरता देखकर बदमाश ने पुलिस टीम पर गोली चला दी। एक गोली हवलदार भूपेंद्र सिंह की बुलेटप्रूफ जैकेट पर लगी तो जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चला दी। टीम की ओर से चलाई गई गोली से बदमाश जख्मी हो गया।

टांग में गोली लगने के बाद फौरन आरोपी रवि शर्मा (26) को काबू कर लिया। बाद में उसे आरटीआरएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस को आरोपी के पास से एक पिस्टल, दो कारतूस व खोखा और वारदात में इस्तेमाल एक बाइक बरामद हुई है। आरोपी से पूछताछ कर मामले की छानबीन की जा रही है।

पुलिस ने एएसआई बहादुर सिंह के बयान पर हत्या के प्रयास, सरकारी काम में बाधा और ड्यूटी के दौरान हमला करने समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने इसी साल सात फरवरी को घुम्मनहेड़ा गांव में फायरिंग की थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक छावला थाने में तैनात एएसआई बहादुर सिंह व अन्यों की टीम को मंगलवार तड़के खबर मिली कि घुम्मनहेड़ा गांव में गोली चलाने वाला बदमाश बडुसराय नाले के पास आने वाला है। सूचना के बाद फौरान एक टीम का गठन किया गया। पुलिसकर्मी बाइक व सरकारी जिप्सी पर सवार होकर बडुसराय नाले पर पहुंच गए।

Check Also

दो रेस्टोरेंट पर पुलिस की छापेमारी, बिना लाइसेंस पिलाई जा रही थी शराब, मालिकों के खिलाफ केस दर्ज

राजधानी लखनऊ के दो रेस्टोरेंट पर पुलिस की टीमों ने रविवार देर रात छापेमारी की। …