Monday, April 22, 2024 at 6:35 PM

पुष्पेंद्र के हत्यारोपियों पर घोषित होगा इनाम, बेटी से प्यार के बदले में दी मौत…

मथुरा के फरह थाना क्षेत्र के नगला चंद्रभान के लिंक रोड पर कार में जलाकर ट्रांसपोर्टर पुष्पेंद्र यादव की हत्या मामले में फरार आरोपी हिस्ट्रीशीटर अवधेश यादव, उसके भाई राजेश और दामाद गौतम पर पुलिस जल्द इनाम घोषित करने की तैयारी में है।

इन तीनों का अब तक सुराग नहीं लगा है। शुक्रवार को पुलिस की एक टीम जयपुर और दूसरी नोएडा में दबिश देने गई। पुष्पेंद्र यादव (35) पुत्र इंद्रपाल सिंह यादव मूलरूप से नगला लल्लू, जलेसर, एटा के रहने वाले थे। हाल में वह आवास विकास कॉलोनी, कासगंज में रहते थे।

पुष्पेंद्र की हत्या में पुलिस ने बृहस्पतिवार को अवधेश की बेटी डॉली और पत्नी भूरी देवी को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। दोनों ने पूरी रात करवटें बदलते हुए काटी। जेल की क्वारंटीन बैरक में दोनों को अलग-अलग रखा गया है। जेल प्रशासन के अनुसार दोनों गुमसुम हैं। उन पर निगाह रखी जा रही है।

हत्या करके कार में शव जला दिया
ट्रांसपोर्टर पुष्पेंद्र यादव के छोटे भाई देवेंद्र यादव ने रिपोर्ट में बताया कि पुष्पेंद्र की प्रेमिका और उसके चाचा व माता-पिता ने पुष्पेंद्र की हत्या करने के बाद शव को कार में जला दिया, ताकि यह दुर्घटना प्रतीत हो। उसने बताया है कि पुष्पेंद्र यादव उर्फ टिंकू कासगंज के साथ आगरा के कुबेरपुर, थाना एत्मादपुर में रहता था। 25 फरवरी की शाम वह संजय पैलेस पर भाई प्रवेंद्र कुमार उर्फ पिंकी और दोस्त रमन के साथ बैठा था।

Check Also

सपा को झटका, विधायक अभय सिंह पत्नी और पिता सहित भाजपा में हुए शामिल

लखनऊ:  यूपी में समाजवादी पार्टी को झटका लगा है। गोसाईगंज से विधायक अभय सिंह अपने …