Monday, May 20, 2024 at 8:55 PM

हो गया ‘ड्यून 3’ का एलान, दूसरी कड़ी की सफलता के बाद कहानी लेगी ये नया मोड़

टिमोथी चालमेट और जेंडाया अभिनीत फिल्म ‘ड्यून: पार्ट टू’ बॉक्स ऑफिस पर कमाल रही है। निर्देशक डेनिस विलेन्यूवे की इस फिल्म को दर्शकों का प्यार मिल रहा है। पूरी दुनिया में टिमोथी चालमेट की एक्टिंग की तारीफ हो रही है। वहीं अब ‘ड्यून: पार्ट टू’ की सफलता के बाद निर्देशक ने इस फिल्म के अगले भाग के निर्माण की घोषणा की है।

‘ड्यून 3’ पर काम शुरू
टिमोथी चालमेट की आगामी फिल्म ‘ड्यून 3’ का निर्माण हो रहा है। निर्देशक विलेन्यूवे ने खुद इसकी आधिकारिक घोषणा की है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें ‘ड्यून 3’ की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। ‘ड्यून पार्ट: वन’ और ‘ड्यून: पार्ट टू’ की तरह ‘ड्यून 3’ भी एक साइंस-फिक्शन फिल्म होगी। विलेन्यूवे ने फिल्म की घोषणा करते हुए इस बात का भी खुलासा किया है कि ‘ड्यून मसीहा’ की कहानी परमाणु युद्ध के इर्द-गिर्द बुनी जाएगी।

टिमोथी चालमेट आएंगे नजर
टिमोथी चालमेट की फिल्म ‘ड्यून: पार्ट टू’ दुनिया भर में पसंद की जा रही है। इसके पहले ‘ड्यून पार्ट :वन ‘ के लिए टिमोथी छह अकादमी पुरस्कार अपने नाम कर चुके हैं। दर्शकों को इस ‘ड्यून’ सीरीज वाली फिल्मों में उनका काम काफी पसंद आ रहा है। अब खबरों की मानें तो ‘ड्यून 3’ में भी टिमोथी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। हालांकि अभी तक वार्नर ब्रदर्स की तरफ से इस फिल्म के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

डेनिस विलेन्यूवे हैं उत्साहित
डेनिस विलेन्यूवे ‘ड्यून: पार्ट टू’ की सफलता से काफी उत्साहित हैं। उन्होंने मीडिया से बातें करते हुए कहा, ‘मैं ‘ड्यून 3′ की स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हूं, लेकिन अभी पूरी तरह से उसे विकसित नहीं कर पाया हूं। जब तक यह स्क्रिप्ट पहले की दोनों फिल्मों की स्क्रिप्ट से बेहतर नहीं होगी तब तक मैं इस पर काम करता रहूंगा। मैं दर्शकों को निराश नहीं करना चाहता हूं।’

Check Also

कौन हैं नैन्सी त्यागी? कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर खुद डिजाइन की हुई गाउन में बिखेरा जलवा

77वां कान फिल्म फेस्टिवल इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। इवेंट की तस्वीरें सोशल …