Monday, May 27, 2024 at 8:48 PM

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) शाहीन अफरीदी को टी20 कप्तानी से और शान मसूद को टेस्ट कप्तानी से हटाने पर विचार कर रहा है। साथ ही बाबर आजम को एक बार फिर से तीनों प्रारूप की कप्तानी सौंपने पर विचार किया जा रहा है। बाबर ने लगभग चार महीने पहले ही कप्तानी छोड़ी थी और नया कप्तान बना था। अब फिर से कप्तान बदलने के पीसीबी के विचार पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी भड़क गए हैं। शाहीन शाहिद अफरीदी के दामाद हैं। शाहिद अपने दामाद शाहीन के बचाव में उतर आए हैं।

‘शाहीन अफरीदी को समय दें’
अफरीदी ने मीडिया से कहा, ‘मुझे लगता है कि अगर आपने किसी को कप्तान (शाहीन) नियुक्त किया है और उसे जिम्मेदारी दी है तो उसे भी समय दें। हमारे क्रिकेट की सबसे बड़ी समस्या यह है कि जब भी बोर्ड में चेहरे बदलते हैं तो हमारे सिस्टम में बदलाव आ जाता है। जो भी आता है वह सोचता है कि वह जो भी कर रहा है वह पाकिस्तान क्रिकेट के लिए सर्वश्रेष्ठ है।’ अफरीदी ने कहा कि शाहीन को खुद को साबित करने के लिए पर्याप्त समय दिया जाना चाहिए।

बाबर ने पिछले साल कप्तानी छोड़ी थी
उन्होंने कहा, ‘अगर आप कप्तान बदलते हो तो या तो उसे नियुक्त करने का फैसला गलत था या अब उसे बदलने का फैसला गलत है।’ शाहीन को पिछले साल वनडे विश्व कप के बाद टी20 कप्तान नियुक्त किया गया था। वहीं, शान मसूद टेस्ट कप्तान बने थे। किसी को वनडे की कप्तानी नहीं सौंपी गई थी। हालांकि, तब पीसीबी अध्यक्ष जका अशरफ थे।

Check Also

केकेआर ने रोमांचक मुकाबले में आरसीबी को एक रन से हराया, रसेल ने झटके तीन विकेट

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) से हुआ। दोनों टीमों के …