Friday, March 1, 2024 at 3:38 AM

डंकी-सलार ने फिर पकड़ी रफ्तार, एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर की इतनी कमाई

डंकी और सलार बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे हैं। पिछले साल के आखिरी महीने रिलीज हुई ये फिल्में 2024 में भी लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। दोनों ही फिल्मों को पूरे देश में शानदार रिस्पॉन्स मिला है। शाहरुख खान की फिल्म लोग अपने परिवार के साथ देखना पसंद कर रहे हैं। वहीं, सलार युवाओं को अपनी ओर आकर्षित कर रही है। इन दो फिल्मों के अलावा रणबीर कपूर की एनिमल सिनेमाघरों में अब भी अपनी उपस्थिति बनाए हुए है। आइए जानते हैं कि शनिवार को किस फिल्म ने कैसा प्रदर्शन किया।

डंकी
शाहरुख खान के लिए साल 2023 बेहद शानदार रहा है। जनवरी में उन्होंने फिल्म पठान से चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी यह फिल्म टिकट खिड़की पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इसके बाद आई जवान ने भी रिकॉर्ड्स की झड़ी लगा दी। अब डंकी भी लोगों के दिल जीतने में कामयाब रही है। फिल्म को लगातार दर्शकों का प्यार मिल रहा है। पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ की वजह से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अभी भी पकड़ बनाए रखने में सफल रही है। पहले हफ्ते में फिल्म ने 160.22 करोड़ का कोराबार किया। वहीं, दूसरे हफ्ते में फिल्म नेअच्छी रफ्तार के साथ 46.25 करोड़ कमाए। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक 17वें दिन फिल्म ने तीन करोड़ 50 लाख का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 212.22 करोड़ हो गई है।

सलार
प्रभास की सलार भी टिकट खिड़की पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन भी अहम भूमिका में नजर आए हैं। साउथ के साथ हिंदी दर्शकों से भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। डंकी के एक दिन बाद रिलीज हुई सलार ने पहले हफ्ते में सभी भाषाओं को मिलाकर 308 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं, दूसरे हफ्ते में फिल्म ने 70.1 करोड़ का कारोबार किया। ताजा आंकड़ों के मुताबिक 16वें दिन फिल्म ने पांच करोड़ 25 लाख का कलेक्शन किया है। अब फिल्म की कुल कमाई 387 करोड़ हो गई है।

एनिमल
संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी एनिमल बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर घोषित हो चुकी है। पिता-पुत्र के रिश्तों के इर्द-गिर्द बुनी गई इस फिल्म की कहानी को दर्शक अब भी देखने के लिए थिएटर पहुंच रहे हैं। छठवें शनिवार को फिल्म ने एक करोड़ 85 लाख का कारोबार किया। फिल्म की कुल कमाई अब 549.39 करोड़ हो गई है।

Check Also

ऑस्कर प्रेजेंटर के पहले राउंड में शामिल हैं ये नाम, भारत में इस दिन होगा अवॉर्ड का सीधा प्रसारण

96वें अकादमी पुरस्कार के पहले दौर की घोषणा हो चुकी है। 10 मार्च को ऑस्कर …