Sunday, June 23, 2024 at 5:15 PM

‘द अप्रेंटिस’ की रिलीज को रोकना चाहते हैं डोनाल्ड ट्रंप! निर्माताओं को भेजा चेतावनी भरा पत्र

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अक्सर अपने बयानों से चर्चा में रहते हैं। ट्रंप एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रहे हैं, लेकिन किसी बयान से नहीं, बल्कि एक फिल्म से, जिसका नाम है- ‘द अप्रेंटिस’। दरअसल, ट्रंप के वकीलों की ओर से इस फिल्म के निर्माताओं को एक पत्र भेजा गया है, जिसमें फिल्म के वितरण सौदे को आगे नहीं बढ़ाने की बात कही गई है। वो इस फिल्म को रिलीज होने से रोकना चाहते हैं।

डोनाल्ड ट्रंप के जीवन पर आधारित है फिल्म
‘द अप्रेंटिस’ डोनाल्ड ट्रंप के जीवन पर आधारित है। फिल्म में उनकी जिंदगी से जुड़े कई हैरान करने वाले सीन देखने को मिलते हैं। कहा जा रहा है कि उन्हें अपनी छवि खराब होने का डर है, इसीलिए फिल्म निर्माताओं को चेतावनी भरा पत्र भेजा गया है। वहीं, निर्माताओं का कहना है कि उनकी फिल्म में डोनाल्ड ट्रंप के किरदार को निष्पक्ष और संतुलित ढंग से दिखाया गया है और वो चाहते हैं कि लोग इस फिल्म को देखने के बाद ही अपनी राय बनाए।

ट्रंप की टीम ने जताई कड़ी आपत्ति
‘द अप्रेंटिस’ में डोनाल्ड ट्रंप का किरदार सेबेस्टियन स्टेन और रॉय कोहन की भूमिका जेरेमी स्ट्रॉन्ग ने निभाई है। फिल्म में कई विवादास्पद घटनाएं शामिल हैं, जैसे- ट्रंप का अपनी पत्नी इवाना से झगड़ा करना। ऐसे ही और भी कई सीन है, जिन पर ट्रंप की टीम की ओर से आपत्ति जताई गई है और कानूनी कार्रवाई की धमकी भी दी गई है। उनका कहना है कि फिल्म में दुर्भावनापूर्ण तरीके से ट्रंप की मानहानि की गई है।

ट्रंप के चुनाव अभियान पर असर डाल सकती है फिल्म
‘द अप्रेंटिस’ का निर्देशन अली अब्बासी ने किया है। वो एक डैनिश-इरानियन फिल्ममेकर हैं। उनकी इस फिल्म से आशंका जताई जा रही है कि इसका असर आगामी अमेरिकी राष्ट्रपति चुनावों में डोनाल्ड ट्रंप के चुनाव अभियान पर पड़ सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म को अभी तक किसी भी अमेरिकी डिस्ट्रिब्यूटर ने नहीं खरीदा है। मालूम हो कि हाल ही में, कान फिल्म फेस्टिवल में इसकी स्क्रीनिंग भी हुई। फिल्म के खत्म होते ही 8 मिनट तक तालियां बजती रही थी।

Check Also

छह दिनों के भीतर पायल-कृतिका से प्यार कर बैठे थे अरमान, बताया क्या होगी गेम स्ट्रैटिजी

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की लिस्ट शो के सभी कंटेस्टेंट्स की घोषणा हो गई …