Monday, May 20, 2024 at 8:13 PM

उन्नाव में डिंपल यादव का रोड शो…जनसभा में सरकार को घेरा, कहा- पेपर लीक कहीं न कहीं सोची समझी साजिश

उन्नाव:समाजवादी पार्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी व सांसद डिंपल यादव ने रामलीला मैदान में हुई जनसभा में केंद्र व प्रदेश सरकार पर हमला बोला। कहा कि जो वादे किए थे, वह न केंद्र और ना प्रदेश की सरकार पूरे कर पाई है। आरोप लगाया कि रोजगार और नौकरी के मामले में यहां जीरो है।

डिंपल यादव ने कहा कि पेपर लीक कहीं न कहीं सोची समझी साजिश के तहत हो रहा है। कहा कि नौकरी के माध्यम से जो आरक्षण मिल रहा है वह कहीं ना कहीं यह हटाना चाहते हैं। कहा कि प्रदेश से देश से ऐसी सरकार को हटाईए जिसने आपके भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है।

जो परिवार वाले नहीं है, वह क्या जानेंगे कि परिवार की क्या जिम्मेदारी होती है। केंद्र की सरकार हटेगी, तो उत्तर प्रदेश की सरकार भी डगमगयेगी। सवाल किया कि जो वादा किया था…आपके अकाउंट में 15 लाख आएंगे अच्छे दिन आएंगे, क्या अच्छे दिन आए।
किसान और जवान दोनों को सरकार ने मायूस किया

कहा कि उन्हीं की सरकार ने महंगाई की वजह से किसानों की हालत खराब कर दी है कि रात में सो नहीं पा रहा। अग्निवीर योजना लाकर हमारे किसान और हमारे जवान दोनों को सरकार ने मायूस किया है। मंगलसूत्र छीनने की बात करते हैं, वो बताए कि पुलवामा में हमारे जवान शहीद हुए थे।

कहीं न कहीं संविधान को बचाने की लड़ाई है
उनकी पत्नियों के मंगलसूत्र जिसने छीने थे, तो यह बताएं वह कौन लोग थे जिन्होंने उनके मंगलसूत्र छीने थे। कहा कि कहीं न कहीं संविधान को बचाने की भी लड़ाई है। संविधान के माध्यम से जो हमें हक और सम्मान मिला है उसे बचाने की लड़ाई है। जनता हमारे साथ है।

Check Also

गर्मी की छुट्टियां शुरू, अब एक महीने बाद खुलेंगे बेसिक के स्कूल

बदायूं:  बदायूं जनपद में बेसिक शिक्षा परिषद की तरफ से संचालित प्राथमिक और उच्च प्राथमिक …