Tuesday, February 27, 2024 at 6:33 PM

श्रुति की तस्वीरों के बीच में आए धर्मेंद्र, साउथ अभिनेत्री ने कुछ यूं दिया रिएक्शन

आमिर खान की लाडली आयरा खान और नूपुर शिकरे ने दस जनवरी को उदयपुर में शादी की थी। बीते दिन शनिवार को नए कपल ने अपनी शादी का रिसेप्शन रखा, जिसमें फिल्मी जगत के सितारों के अलावा साउथ स्टार्स ने भी शिरकत की। हालांकि, साउथ अभिनेता कमल हासन रिसेप्शन में शामिल नहीं हो पाए, लेकिन उनकी बेटियां श्रुति और अक्षरा पार्टी में नजर आईं। इस समारोह का आयोजन मुंबई के एनएमएसीसी में किया गया था। वहीं, अब रिसेप्शन पार्टी से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें धर्मेंद्र के जरिए फोटोबॉम्ब किए जाने के बाद साउथ अभिनेत्रियां हंसती नजर आ रही हैं। श्रुति और अक्षरा की प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

धर्मेंद्र ने की फोटोबॉम्बिंग
वायरल वीडियो की बात करें, तो श्रुति और अक्षरा ब्लैक आउटफिट में पोज देती नजर आ रही थीं, तभी अचानक धर्मेंद्र कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए। अभिनेता बिना यह सोचे कि वे दोनों पोज दे रही हैं, अभिनेता अंदर आते हैं और श्रुति और अक्षरा के सामने खड़े हो जाते हैं। दोनों अभिनेत्रियां तेजी से एक तरफ चली जाती हैं, और धर्मेंद्र के पोज खत्म होने के बाद वे हंसने लगती हैं।

इन सितारों ने की शिरकत
रिपोर्ट्स के मुताबिक, आयरा और नूपुर की रिसेप्शन पार्टी में आमिर खान ने 2500 मेहमानों को आमंत्रित किया था। इस समारोह में अनिल कपूर, नागा चैतन्य, बच्चन परिवार, मनोज जोशी, शरमन जोशी, फरहान अख्तर, शिबानी, कैटरीना कैफ, गौहर खान, हेमा मालिनी, रेखा, रकुल प्रीत, जैकी भगनानी, रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, धर्मेंद्र, श्रुति हासन और अक्षरा हासन समेत कई दिग्गज सितारे शामिल हुए।

लाल जोड़े में दिखीं आयरा
आयरा खान ने रिसेप्शन पार्टी में लाल जोड़े में बहुत प्यारी लग रही थी। वहीं, नूपुर भी ब्लैक शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे थे। आमिर की लाडली आयरा ने नूपुर शिकरे ने तीन जनवरी को मुंबई में भव्य विवाह समारोह आयोजित कर रजिस्ट्रेशन मैरिज की थी। इसके बाद उदयपुर में तीन दिवसीय विवाह समारोह आयोजित किया। इसके बाद इस जोड़े ने बुधवार को उदयपुर में एक ‘वाइट वेडिंग’ की।

Check Also

‘रंग दे बसंती’ की कहानी पढ़ रो पड़े थे शाहिद कपूर, अभिनेता ने फिल्म ठुकराने की बताई वजह

बॉलीवुड के टॉप एक्टर में शुमार शाहिद कपूर आज 43 साल के हो गए हैं। …