Thursday, April 25, 2024 at 5:34 PM

फूड प्वॉयजनिंग का शिकार हुई दीपशिखा नागपाल ने फैंस संग शेयर की ये दिल देहला देने वाली बात

10 हफ्ते के भ्रूण के आकार का सिस्ट पेट में लिए अभिनय करती रहीं अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल के लिए फूड प्वॉयजनिंग का हादसा जीवनरक्षक संकेत बनकर आया। इन दिनों धारावाहिक ‘ना उम्र की सीमा हो’ शो में ‘सत्यवती रायचंद’ का किरदार निभा रहीं दीपशिखा बीच में काफी दिनों तक शूटिंग के लिए नहीं आईं तो उनके चाहने वाले इस बारे में काफी चिंतित रहे।

अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल ने बताया, “हाल ही में मैं फूड प्वाइजनिंग से बीमार हो गई थी, जिसके कारण मुझे पेट में बहुत दर्द हो रहा था। मैंने एक डॉक्टर से संपर्क किया जहां डॉक्टर ने मुझे जांच कराने के लिए कहा क्योंकि यह दर्द लगातार बना हुआ था। मैंने सोनोग्राफी कराई और पता चला कि मेरे पेट में सिस्ट (गांठ) हैं, जिसका आकार गर्भ में पल रहे 10 सप्ताह के भ्रूण के बराबर था।  इसलिए बिना किसी को बताए मैंने अपने सीन के हिस्से को पूरा किया और अपने छुट्टी वाले दिन का इंतजार किया और फिर सिस्ट को हटाने के लिए सर्जरी करवाई।”

वह आगे कहती हैं, ‘सर्जरी के बाद, डॉक्टर की सिफारिशों और परामर्श के साथ मैंने कुछ दिनों की छुट्टी ली और आराम किया, जिसके बाद मैं काम पर लौट आई और फिर मैंने शो के अपकमिंग एपिसोड के लिए मुख्य ड्रामा सीक्वेंस की शूटिंग को भी पूरा किया। अब मैं धीरे-धीरे ठीक हो रही हूं और एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए काम हमेशा प्राथमिकता है, चाहे कुछ भी हो, शो चलते रहना (द शो मस्ट गो ऑन) चाहिए, चाहे जो हो जाए।’

Check Also

’12वीं फेल’ के खाते में एक और उपलब्धि, तोलोज फिल्म फेस्टिवल में जीता सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार

विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी विक्रांत मैसी और मेधा शंकर अभिनीत फिल्म ’12वीं …