Saturday, July 27, 2024 at 5:46 AM

डिनर डेट पर रेस्तरां स्टाफ के साथ पोज देते दिखे दीपिका-रणवीर, चेहरे पर दिखा प्रेगनेंसी ग्लो

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। सिंतंबर महीने में दीपिका-रणवीर के घर किलकारी गूंज सकती है। इन दिनों दीपिका अपने प्रेगनेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। सोशल मीडिया पर दीपिका की कई तस्वीरें छाई हुई हैं, जिनमें वह प्रेगनेंसी के दौरान फैशन गोल सेट करती दिख रही हैं। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हाल ही में मुंबई के एक रेस्टोरेंट में अपने परिवार के साथ डिनर के लिए पहुंचे, जिसकी तस्वीरें खूब छाई हुई हैं।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की इस दौरान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में दोनों रेस्टोरेंट में फैंस के साथ तस्वीर लेते दिखाई दे रहे हैं। यह तस्वीर बेन्ने कैफे ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा की है। फोटो में रणवीर और दीपिका रेस्टोरेंट के स्टाफ के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

रणवीर सिंह इसमें सेल्फी क्लिक करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर में दीपिका और रणवीर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों की ये तस्वीर उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है। दीपिका और रणवीर सोमवार रात को डिनर आउटिंग पर गए थे। इस दौरान दीपिका लाल रंग की चेक वाली शर्ट ड्रेस में नजर आईं। उनका ये लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

इस दौरान रणवीर सफेद शर्ट, नीली जींस और नीली टोपी में नजर आए। रेस्टोरेंट से बाहर निकलते समय रणवीर ने दीपिका का हाथ थामकर कार की तरफ कदम बढ़ाया। णवीर के पिता जगजीत सिंह भवानी और दीपिका की मां उजाला पादुकोण भी उनके साथ नजर आईं। दीपिका की यह लगातार तीसरी बार डिनर आउटिंग पर थीं। इससे पहले उन्हें अपनी मां और अन्य रिश्तेदारों के साथ रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए देखा गया था।

Check Also

‘वीडी 12’ के सेट से लीक हुई विजय देवरकोंडा की तस्वीर, निर्माताओं ने दिया फर्स्ट लुक और शूटिंग पर अपडेट

विजय देवरकोंडा और उनके प्रशंसकों को उनकी नई फिल्म ‘वीडी 12’ से काफी उम्मीदें हैं, …