Monday, May 20, 2024 at 8:04 PM

‘सिंघम अगेन’ में दिखेगा दीपिका और करीना का जलवा, ‘क्रू’ अभिनेत्री ने किया खुलासा

करीना कपूर खान और दीपिका पादुकोण मौजूदा दौर की दो बेहतरीन अभिनेत्रियां हैं। इन दोनों नें अपनी अदाकारी से लगातार दर्शकों और फिल्म समीक्षकों का दिल जीता है। इन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। करीना हाल ही में फिल्म ‘क्रू’ में नजर आई थीं। वहीं, दीपिका अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘फाइटर’ में दिखी थीं। अब दोनों अभिनेत्रियां फिल्म सिंघम अगेन में एक साथ नजर आने वाले हैं।

सितारों का जमघट है ‘सिंघम अगेन’
रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित ‘सिंघन अगेन’ इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म में कई सितारे एक साथ नजर आने वाले हैं। इनमें अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, करीना कपूर खान और दीपिका पादुकोण शामिल हैं। सितारों की लंबी-चौड़ी लिस्ट की वजह फिल्म काफी हाइप बटोर चुकी है। दीपिका और करीना के फैंस दोनों को एक साथ एक एक्शन पैक्ड फिल्म में देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने बताया कि इस फिल्म में दीपिका और उनका किरदार काफी दमदार होने वाला है। फिल्म में अजय, अक्षय, टाइगर, रणवीर जैसे अभिनेताओं की मौजूदगी के बावजूद भी वो और दीपिका महत्वपूर्ण किरदार निभाते नजर आएंगी।

दीपिका और करीना का होगा महत्वपूर्ण किरदार
बातचीत के दौरान करीना ने बताया कि यह फिल्म पूरी तरह से पुरुष पात्रों के दमदार किरदारों पर निर्भर है। हालांकि, फिल्म में वो और दीपिका भी महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आएंगी। करीना ने कहा,’ दीपिका और मैं फिल्म का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। हालांकि, यह फिल्म काफी अलग होगी, इस साल की यह एक बड़ी फिल्म साबित हो सकती है। मुझे विश्वास है कि लोग इस फिल्म को पसंद करेंगे’।

‘बकिंघम मर्डर्स’ में आएंगी नजर
वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना हाल में ही फिल्म ‘क्रू’ में नजर आई थीं। फिल्म में उनके अलावा तब्बू और कृति सैनन ने भी अहम भूमिका निभाई थी। सिंघम अगेन के अलावा करीना फिल्म निर्माता हंसल मेहता की आगामी फिल्म ‘बकिंघम मर्डर्स’ में नजर आएंगी। वहीं, दीपिका अपनी अगली फिल्म ‘कल्कि 2898 ए.डी.’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को नाग अश्विन निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म को लेकर जबरदस्त हाइप बनी हुई है।

Check Also

कौन हैं नैन्सी त्यागी? कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर खुद डिजाइन की हुई गाउन में बिखेरा जलवा

77वां कान फिल्म फेस्टिवल इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। इवेंट की तस्वीरें सोशल …