Friday, September 20, 2024 at 6:26 AM

बॉक्स ऑफिस पर डटकर खड़ी है ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’, ‘उलझ’ और ‘बैड न्यूज’ का कुछ ऐसा रहा हाल

सिनेमाघरों में एक्शन और कॉमेडी से भरपूर फिल्में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए प्रदर्शित हो रही हैं। जहां हॉलीवुड फिल्मों को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड्स तोड़ते देखा जा रहा है। वहीं, हिंदी फिल्में सिनेमाघरों में आ रही हैं और कुछ ही वक्त बाद हट भी जा रही हैं। इन दिनों सिनेमाघरों में विक्की कौशल-तृप्ति डिमरी अभिनीत फिल्म ‘बैड न्यूज’, अजय देवगन की फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ और जान्हवी कपूर की फिल्म ‘उलझ’ लगी है। इसके अलावा शॉन लेवी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘डेडपूल एंड वूल्वरिन’ भी दर्शकों को लुभाने की पूरी कोशिशें कर रही है। आइए इन हालिया रिलीज फिल्मों के लेटेस्ट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर गौर फरमा लेते हैं-

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क अभिनीत फिल्म ‘बैड न्यूज’ ने शुरुआती दिनों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के टिकट विंडो पर 8.3 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली थी। ‘बैड न्यूज’ ने अपनी रिलीज के एक सप्ताह में 42.85 करोड़ रुपये की कमाई की। दूसरे सप्ताह में इसने कुल 14.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इसके बाद से इसकी कमाई में लगातार गिरावट जारी है। फिल्म ने रिलीज के 19वें दिन 45 लाख रुपये अपने खाते में जोड़े, जिससे इसका अब तक का कुल कारोबार 60.75 करोड़ रुपये हो गया है।

सुधांशु सरिया के निर्देशन में बनी फिल्म ‘उलझ’ का हाल बेहाल नजर आ रहा है। इस थ्रिलर फिल्म में जान्हवी कपूर, गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, राजेश तैलंग, सचिन खेड़कर, राजेंद्र गुप्ता और आदिल हुसैन जैसे स्टार्स हैं। हालांकि, मूवी दर्शकों को लुभाने में असफल नजर आ रही है। ‘उलझ’ ने अपनी रिलीज के चार दिन में 5.55 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म ने पांचवें दिन अपने खाते में 65 लाख रुपये जोड़े। इस तरह जान्हवी कपूर अभिनीत इस फिल्म का अब तक कुल कलेक्शन 6.20 करोड़ रुपये ही हो पाया है।

‘औरों में कहां दम था’ इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। इस रोमांटिक जॉनर की फिल्म में अजय देवगन और तब्बू की हिट जोड़ी मुख्य भूमिका में है। हालांकि, नीरज पांडे के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल दिखाती नजर नहीं आई है। ‘औरों में कहां दम था’ ने अपने रिलीज डे पर 1.85 करोड़ रुपये की कमाई की। साथ ही चार दिनों में 7.75 करोड़ रुपये का कारोबार किया। फिल्म ने रिलीज के पांचवें दिन 90 लाख रुपये बटोरे। इस तरह अजय की मूवी का पांच दिन का कुल कलेक्शन 8.65 करोड़ रुपये रहा।

Check Also

कर्ज के संकट से जूझ रही हैं गायिका मारिया कैरे, ज्यादा खर्च करने की है आदत

मशहूर गायिका मारिया कैरे को लेकर खबर आ रही है कि वो आर्थिक चुनौतियों का …