Monday, July 15, 2024 at 10:38 PM

मुश्किलों में ‘डांस इंडिया डांस’ सीजन एक के फाइनलिस्ट, महिला ने दर्ज कराया धोखाधड़ी का मामला

रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ सीजन एक के फाइनलिस्ट जय कुमार नायर मुश्किलों में फंसते नजर आए हैं। मुंबई पुलिस ने नायर के खिलाफ क्रिप्टोकरेंसी पर उच्च रिटर्न के बहाने एक महिला से 20 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज किया है। ओशिवारा पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने कहा कि इस संबंध में शिकायत दीप्ति असीजा ने दर्ज कराई थी, जो नकली आभूषणों का कारोबार करती हैं।

जय कुमार नायर पर महिला का आरोप
असीजा अपने एक कॉमन फ्रेंड के जरिए नायर के संपर्क में आईं। नवंबर 2022 में असीजा ने उन्हें छह लाख रुपये और फिर दो बार में कुल 14 लाख रुपये दिए। उन्होंने कहा, ‘नायर ने उन्हें उनके निवेश पर अच्छा रिटर्न देने का आश्वासन दिया था।’ हालांकि, उन्होंने असीजा को केवल शुरुआती 11 महीनों के लिए मासिक रिटर्न का भुगतान किया। वहीं, दिसंबर 2023 से उन्होंने पैसा देना बंद कर दिया।

नायर ने आरोपों को ठहराया बेबुनियाद
असीजा ने शिकायत का हवाला देते हुए कहा कि इस साल जनवरी में नायर ने उन्हें दो बार में 10 हजार रुपये दिए और जब वह पुलिस के पास गईं तो उन्होंने 10 हजार रुपये और दिए। असीजा ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई। अधिकारी ने बताया कि नायर को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है और मामले की जांच जारी है। संपर्क करने पर नायर ने कहा कि उनके खिलाफ आरोप झूठा है।

Check Also

लंदन में कृष्ण दास के कीर्तन में शामिल हुईं अनुष्का, ब्रिटेन शिफ्ट होने की अटकलें हुईं तेज

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर अपने परिवार के साथ सय …