Tuesday, September 27, 2022 at 4:06 AM

नितिन बिष्ट और एसडीएम के बीच बढ़ा विवाद, हरीश रावत कार्यकर्ताओं के साथ उपवास पर बैठे

तहसील पौड़ी में युवा कांग्रेस नेता व एसडीएम सदर के बीच का विवाद बड़े स्तर पर पहुंच गया है। कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख, पूर्व सीएम, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सहित अनेक नेताओं ने एसडीएम के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।एसडीएम के खिलाफ कार्रवाई की मांग लेकर पूर्व सीएम हरीश रावत कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ गांधी पार्क में उपवास पर बैठ गए।

नितिन बिष्ट प्रमाणपत्र को लेकर आ रही समस्याओं को लेकर ही एसडीएम के पास गए थे। समस्या को हल करने के बजाय उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया।पौड़ी युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता नितिन बिष्ट के खिलाफ पौड़ी प्रशासन की ओर से की गई कार्रवाई के विरोध में गांधी पार्क में कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने धरना दिया।

तहसील पौड़ी परिसर में बीते  अग्निवीर भर्ती को लेकर प्रमाणपत्र बनवाए जाने के संबंध में विवाद हो गया था।  लोकतांत्रिक व्यवस्था में इस प्रकार का उत्पीड़न किसी सूरत में बर्दाश्त न किया जाएगा। सरकार तत्काल एसडीएम के खिलाफ कार्रवाई कर बेलगाम नौकरशाही को कड़ा संदेश दे।

युवा कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता, प्रदेश अध्यक्ष सुमित्तर भुल्लर, पूर्व कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष रंजीत रावत ने एसडीएम के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। भाकपा माले के गढ़वाल सचिव इंद्रेश मैखुरी ने एसडीएम सदर को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने की मांग की।

Check Also

उत्तराखंड में बारिश का सिलसिला जारी, अगले 24 घंटे यहाँ होगी लगातार बारिश देखे मौसम का हाल

बारिश के बाद भूस्खलन होने से जगह-जगह बद्रीनाथ और केदारनाथ हाई-वे पर यातायात बाधित हो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *