Tuesday, September 17, 2024 at 12:33 AM

ब्रिटेन के नवनिर्वाचित सिख सांसद के खिलाफ शिकायत, किराएदारों ने लगाए गंभीर आरोप

ब्रिटेन के एक नवनिर्वाचित सिख सांसद के खिलाफ उनके कई किराएदारों ने शिकायत की है। शिकायतों में कहा गया है कि सिख सांसद के स्वामित्व वाली संपत्तियों की स्थिति बेहद खराब है और वहां कई जगह चीटियों का संक्रमण और फफूंद की समस्या है। हालांकि सांसद ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार किया है।

सांसद ने दी सफाई
पूर्वी लंदन के इलफोर्ड साउथ निर्वाचन क्षेत्र से पिछले महीने हुए आम चुनाव में लेबर पार्टी के टिकट पर चुने गए जस अठवाल ने कहा कि किराएदारों द्वारा उन पर लगाए आरोपों से वह स्तब्ध हैं और खेद महसूस कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 60 वर्षीय अठवाल के पास 15 फ्लैट हैं, जिनमें किराएदार रहते हैं। सांसद ने कहा कि उन्हें इन समस्याओं के बारे में पता नहीं था, क्योंकि संपत्तियों का प्रबंधन एक एजेंसी द्वारा किया जा रहा था। उन्होंने वादा किया है कि अब जल्द ही वह अपनी संपत्तियों की मरम्मत और रखरखाव का काम पूरा कराएंगे।

अठवाल ने एक बयान में कहा, ‘मैं किराएदारों का समर्थक हूं। मुझे बाजार से कम कीमत पर सुरक्षित घर किराए पर देने पर गर्व है। मैं चाहता हूं कि मेरे हर किराएदार के पास बेहतरीन आवास हो; मैं कई संपत्तियों की कथित स्थिति से हैरान हूं और मैंने प्रबंध एजेंट से स्पष्टीकरण मांगा है तथा किसी भी समस्या को ठीक करने के लिए तत्काल कार्रवाई करने को कहा है।

Check Also

रूसी राष्ट्रपति से एनएसए अजीत डोभाल ने की मुलाकात, पुतिन ने रखा पीएम मोदी के साथ बैठक का प्रस्ताव

मॉस्को: ब्रिक्स देशों के एनएसए सम्मेलन में भाग लेने रूस गए भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार …